होम / शाहरुख खान को देख फैंस हुए बेकाबू, श्रीनगर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत, देखें वीडियो

शाहरुख खान को देख फैंस हुए बेकाबू, श्रीनगर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को करनी पड़ी कड़ी मशक्कत, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 29, 2023, 4:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Mobbed by Fans at Airport, मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि वो हाल ही में अपनी इस फिल्म की शूटिंग करने के लिए कश्मीर पहुंचे हैं और इस दौरान के उनके फोटोज और वीडियोज सामने आए थे। इसी बीच अब शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचे और अपने फैंस के बीच घिर गए और स्थिति थोड़ी गड़बड़ हो गई है। शाहरुख खान को वहां से निकालने में उनकी सिक्योरिटी को कड़ी मशक्क्त करनी पड़ी।

शाहरुख खान को श्रीनगर एयरपोर्ट पर फैंस ने घेरा

आपको बता दें कि एक्टर शाहरुख खान और तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की सोनमर्ग और पुलवामा इलाके में फिल्म की शूटिंग की। इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा करने के बाद शाहरुख खान श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंचे और यहां पर उनके फैंस ने सेल्फी और फोटो क्लिक करने के लिए उन्हें घेर लिया। वो अपने फैन के बीच इतना ज्यादा घिर गए कि उनके लिए वहां से निकलना मुश्किल हो गया और फिर कड़ी मशक्क्त के बाद सिक्योरिटी ने उन्हें वहां से निकाला। शाहरुख खान का एयरपोर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में नज़र आएंगे और ये फिल्म दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा शाहरुख खान डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ में काम करते दिखाई देंगे और ये फिल्म दिसंबर, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT