होम / Farah Khan ने इस टेनिस स्टार को दिया था आइटम सॉन्ग का ऑफर, सालों बाद खोला राज -Indianews

Farah Khan ने इस टेनिस स्टार को दिया था आइटम सॉन्ग का ऑफर, सालों बाद खोला राज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 11, 2024, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Farah Khan-Sania Mirza: सानिया मिर्ज़ा खेल इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। भारतीय टेनिस सनसनी ने कई बार अंतरराष्ट्रीय मंच पर हमारे देश का प्रतिनिधित्व किया है और अपनी उपलब्धियों से हम सभी को गर्व महसूस किया है। एक अच्छी टेनिस खिलाड़ी होने के अलावा, सानिया बॉलीवुड की शौकीन और टिनसेल्टाउन की एक स्पेशल अंदरूनी सूत्र भी हैं। वह बी-टाउन की कई जानी मानी हस्तियों, जैसे फराह खान, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, साजिद खान की सबसे अच्छी दोस्त हैं।

  • फराह खान ने सानिया को दिए थे ये ऑफर
  • सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ
  • फिल्म मेकर ने सालों बाद खोला राज

Pratibha Ranta ने अपनी बहन के साथ Heeramandi में किया काम, बन चुकी है मिस मुंबई

फराह खान ने सानिया को दिए थे ये ऑफर 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्क्रॉल करते समय, हमें एक थ्रोबैक वीडियो मिला जिसमें सानिया मिर्जा और फराह खान कॉफी विद करण सीजन 5 के सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। करण ने सानिया की पूरी फिल्मी होने के लिए तारीफ की और कहा कि अगर वह टेनिस खिलाड़ी नहीं होती तो कैमरे के पीछे या कैमरे के सामने भी होती। इससे संकेत लेते हुए, फराह कहती हैं कि सानिया के अंदर एक फिल्मी आत्मा हैं और उन्होंने उन्हें कई आइटम गाने भी ऑफर किए हैं।

तलाक के दर्द पर छलका Sanjeeda Shaikh का दुख, मां और बेटी के साथ पर कही ये बात -Indianews

सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ

सानिया मिर्जा की पहली शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से हुई थी और उनका एक बेटा इज़हान है। इस जोड़े के स्वर्ग में दरार के बारे में सुगबुगाहट चल रही थी लेकिन शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें साझा करके सभी को चौंका दिया। बाद में, सानिया के पिता ने खुलासा किया कि सानिया ने ‘खुला’ के जरिए शोएब को तलाक दिया, जो महिलाओं को अपने पतियों को एकतरफा तलाक देने का एक इस्लामी अधिकार है। सानिया अब अपने बेटे के साथ वापस भारत शिफ्ट हो गई हैं।

Priyanka Chopra ने भंसाली की हीरामंडी पर बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.