होम / तलाक की खबरों के बीच अपनी वाइफ और बच्चों संग शॉपिंग करते दिखे फरदीन खान, वायरल हुआ वीडियो

तलाक की खबरों के बीच अपनी वाइफ और बच्चों संग शॉपिंग करते दिखे फरदीन खान, वायरल हुआ वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 11, 2023, 8:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan with Wife Natasha Madhwani Video: बॉलीवुड में ‘हे बेबी’, ‘नो एंट्री’, और ‘फिदा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) कभी हिंदी सिनेमा के हैंडसम हंक कहे जाते थे। कुछ सालों से फरदीन खान इंडस्ट्री से दूर हैं। लेकिन कुछ समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फरदीन अपनी पत्नी नताशा माधवानी (Natasha Madhwani) से तलाक ले रहें हैं। हालांकि, तलाक की इन खबरों के बीच उन्हें अपनी वाइफ के साथ स्पॉट किया गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वाइफ और बच्चों के साथ स्पॉट हुए फरदीन खान

आपको बता दें कि शुक्रवार, 11 अगस्त को एक्टर फरदीन खान को अपनी पत्नी नताशा और दोनों बच्चों के साथ मुंबई के सैंटाक्रूज में शॉपिंग करते हुए देखा गया। इस दौरान फरदीन ग्रे कलर की टीशर्ट और ब्राउन पैंट के साथ ब्लू स्नीकर्स में फिट एंड हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी पत्नी नताशा व्हाइट कलर की मिडी ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को साइड बैग और व्हाइट स्नीकर्स से पूरा किया था। फरदीन खान के बेटे ने ग्रे टीशर्ट में ट्विनिंग की तो वहीं उनकी बेटी ने अपनी मां को व्हाइट ड्रेस में ट्विन किया।

फैमिली टाइम स्पेंड करने के बाद फरदीन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कार में बैठकर वहां से जाते दिखे। सामने आए वीडियो में फरदीन और उनके बीवी के बीच सब कुछ ठीक नजर आ रहा है। फरदीन और उनकी वाइफ की आउटिंग ने तलाक की खबरों को खारिज कर दिया है।

क्या 18 साल की शादी खत्म कर देंगे फरदीन और नताशा?

फरदीन खान ने साल 2005 में दिग्गज अदाकारा मुमताज की बेटी नताशा से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा। बीते दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फरदीन खान की शादीशुदा जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ही काफी समय से अलग-अलग रह रहें हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि जब फरदीन और उनकी पत्नी नताशा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात का जवाब देने से साफ इनकार कर दिया।

 

Read Also: कंगना रनौत की Chandramukhi 2 का पहला गाना ‘स्वागतांजलि’ हुआ आउट, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Proposers: पीएम मोदी के नामांकन के दौरान मौजूद रहे चार प्रस्तावक, जानें कौन हैं ये -Indianews
पत्नियों के चुनाव मैदान में उतरने से रोचक हुआ मुकाबला, साख का सवाल बनी ये तीन लोकसभा सीट
BSES AC Replacement: बीएसईएस ने किया अपने ग्राहकों के लिए एसी रिप्लेसमेंट योजना की घोषणा, ऐसे उठा सकते हैं लाभ-Indianews
इंटरनेशनल सितारों से मिली Alia Bhatt, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल – Indianews
Endometriosis: क्या है एंडोमेट्रियोसिस? जानें इसके लक्षण और प्रभाव-Indianews
Akshay Kumar के साथ रोमांस करती दिखेंगी Alia Bhatt, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री! -Indianews
ICMR Dietary Guidelines: भोजन से पहले और बाद में चाय या कॉफी पीना होगा हानिकारक, जानें मेडिकल पैनल ने क्यों कहा ऐसा-Indianews
ADVERTISEMENT