होम / Bhansali के साथ काम करना चाहती हैं Farida Jalal, डायरेक्टर की फिल्मों के लिए कही ये बात -IndiaNews

Bhansali के साथ काम करना चाहती हैं Farida Jalal, डायरेक्टर की फिल्मों के लिए कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 27, 2024, 7:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farida Jalal and Sanjay Leela Bhansali: लाइमलाइट से दूर फरीदा जलाल ने इस साल संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में नजर आईं है। सीरीज में कुदसिया बेगम के रूप में उनके अभिनय को दर्शकों से खूब प्यार मिला है। हाल ही में अभिनेत्री ने सीरीज में उन्हें कास्ट करने के लिए भंसाली का आभार व्यक्त किया और बताया कि वह उनकी भविष्य की परियोजनाओं का हिस्सा बनना चाहती हैं।

  • भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं Farida Jalal
  • फरीदा जलाल ने की भंसाली की तारीफ
  • फरिडा ने भंसाली से अपनी मुलाकात को किया याद 

फरीदा जलाल ने की भंसाली की तारीफ

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, फरीदा जलाल ने बताया कि संजय लीला भंसाली हमेशा उनके दिल में एक खास जगह रखेंगे। दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, “वह जो कुछ भी बनाते हैं, उससे उन्हें प्यार है। लोग हीरामंडी के लिए तरह-तरह की बातें कह रहे हैं, उन्हें कहने दीजिए, लेकिन टेलीविजन के लिए ऐसी चीजें बनाई हैं किसी ने? यह सबसे ज्यादा देखा जाने वाला (शो) है। रिकॉर्ड तोड़ दिया। मिशन पूरा हुआ। उन्होंने जीत हासिल की है। बिना किसी संदेह के,”

इसके साथ ही अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं उनकी बनाई किसी भी चीज का हिस्सा बनना पसंद करूंगी और मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगी। मैं उनसे कहती रहूंगी कि ‘मुझे उनकी फिल्म का हिस्सा बनना है’,”

शादी से पहले Sharmila Tagore ने पति को दिया था लाखों का तोहफा, सालों बाद सुनाया पुरा किस्सा -IndiaNews

फरिदा ने भंसाली से अपनी मुलाकात को किया याद 

फरिडा जलाल, जिन्होंने हीरामंडी में ताजदार की दादी, कुदसिया बेगम का किरदार निभाया था, ने उस समय को याद किया जब वह इस रोल के लिए भंसाली के ऑफिस गई थीं। अभिनेत्री ने कहा, “मुझे याद है, मैं उनसे उनके स्टूडियो में मिली थी। मैं उनके सामने टेबल पर बैठी थी और मैंने कहा कि एक टिक मार्क हुआ है मेरी बकेट लिस्ट का आज के लिए आपने मुझे बुलाया। मुझे कॉल करने में इतना समय लगा। क्यों?”

हीरामंडी अभिनेत्री को याद आया कि भंसाली ने उनसे गंगूबाई काठियावाड़ी के बारे में पूछा था। जिस पर, उन्होंने फिल्म की तारिफ करते हुए कहा कि वह “हर समय” आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म के बारे में सोचती हैं।

एक साथ शाम बिताते दिखें Kriti Sanon-Taapsee Pannu, कनिका ढिल्लन भी हुई स्पॉट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT