होम / Fast X: 100 करोड़ में शामिल होने से पहले भारतीय बॉक्स ऑफिस पर Fast X की थमी रफ्तार

Fast X: 100 करोड़ में शामिल होने से पहले भारतीय बॉक्स ऑफिस पर Fast X की थमी रफ्तार

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 26, 2023, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Fast X, दिल्ली:  18 मई गुरुवार को सिनेमाघरों में लुइ लेटरियर के डायरेक्‍शन में बनी और 2021 में रिलीज हुई F9 का सीक्‍वल Fast X,  रिलीज हो गई है। बता दें, इसको हॉलीवुड की सुपरहिट ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी की है। जिसमें डोमेनिक टोरेटो के किरदार में विन डीजल इस बार अपने साथ‍ियों और परिवार की सुरक्षा के लिए नई हदें पार करते हुए पर्दे पर दिख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

‘द केरल स्‍टोरी’ की कमाई में आई गिरावट

बता दें, भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर ‘फास्‍ट एंड फ्यूरियस’ सबसे सक्‍सेफुल हॉलीवुड फ्रेंचाइजी है। ऐसे में द केरल स्टोरी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। क्योंकि लगातार शानदार बिजनेस कर रही द केरल स्टोरी के बीच हिन्दी सिनेमा बॉक्स ऑफिस पर 340 मिलियन डॉलर यानी 2700 करोड़ रुपये के बजट में लुई लेटरियर के डायरेक्शन में बनी फिल्म Fast X 2500 स्क्रीन्स पर 2डी 3डी 4डी MAX IMAX ऑल ओवर इंडियन में हिन्दी इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम, और कन्नड भाषा में रिलीज कर दिया गया हैं। और ऑडीयंस की तरफ से अपने पहले दिन एडवांस बुकिंग काफी अच्छा रिस्पांस मिला।

फास्ट एक्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

जिसके बाद खबर आ रही है की रिलीज के आठवें दिन 4 करोड़ की कमाई की है की है।इस हिसाब से फिल्म Fast X ने अब तक टोटल कमाई 79.25 करोड़ रुपऐ हो गए है। जिसे देख कर ये अंदाजा लगाया जा रहा है की लुइस लेटरियर के निर्देशन में बनी फास्ट एक्स अगर इसी तरह से प्रर्दशन करती रही तो दूसरे सप्ताहांत में भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाएंगी।

यह भी पढ़ें: 22 साल बाद एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाऐगी ‘गदर’

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT