होम / Father In 83- Al Pacino: 83 की उम्र में चौथी बार बनने वाले है पिता, 29 साल की गर्लफ्रेंड देगी बच्चे को जन्म

Father In 83- Al Pacino: 83 की उम्र में चौथी बार बनने वाले है पिता, 29 साल की गर्लफ्रेंड देगी बच्चे को जन्म

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2023, 8:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Father In 83- Al Pacino, दिल्ली: हॉलीवुड की फेमस एक्टर और फिल्मेकर अल पचीनो ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि उनके लिए उम्र कभी मायने नहीं रखती, बता दे कि अल पचीनो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। वही वह 83 की उम्र में चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। बता दे कि उनकी गर्लफ्रेंड और उनकी उम्र में 53 साल का अंतर है और इस समय में वह नूर अल्फल्लाह के साथ रिलेशनशिप में है।

8 महीने की प्रेग्नेंट है गर्लफ्रेंड

इसके साथ ही बता दे कि नूर अभी 8 महीने की प्रेग्नेंट है और जल्दी बच्चे को जन्म देने वाली है। द गॉडफादर सीरीज के स्टार 83 साल की उम्र में 29 वर्षीय अपनी प्रेमिका के साथ चौथे बच्चे को जन्म देने वाले हैं।

53 साल छोटी है गर्लफ्रेंड

इन दोनों की उम्र में ही काफी फासला है। वही अली इस उम्र में पिता बनने पर काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सिर्फ 1 महीने बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड बच्चे को जन्म देने वाली है। इसके साथ ही बता दें की पचीनो और नूर की रिलेशनशिप की खबरें उस समय सुर्खियों में आई थी जब 2022 में एक डिनर डेट के लिए दोनों साथ में देखे गए थे। वहीं दोनों को कोरोना काल के वक्त भी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

फैंस ने दिया अपना रिएक्शन

वही फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी हैरान है और उनमें से कई यूजर्स ने अपनी राय भी सोशल मीडिया पर सामने रखी है। जिसमें से एक यूजर ने कहा क्या यह शर्मनाक नहीं है। “मैं 61 साल का हूं अगर मैं एएल पचीनो होता तो मेरी गर्लफ्रेंड 8 साल की होती”, वही एक और यूजर ने लिखा “जब वह बच्चा 18 साल का होगा तो एएल पचीनो की उम्र क्या होगी”, वहीं कई कॉमेंट्स ऐसे भी थे जिसमें उनका मजाक उड़ाया जा रहा था और उनके उम्र के फैसले को भी बहुत गहरा बताया गया था।

कौन है नूर अल्फल्लाह

नूर अल्फल्लाह की बात करें तो वह एक अमीर घराने से आती हैं। नूर काफी अमीर और उम्रदराज लोगों को डेट करना पसंद करती हैं। अल पचीनो से पहले उन्होंने 22 साल की उम्र में 74 साल की फेमस सिंगर मिक जैगर को भी डेट किया था। इसके अलावा वह 60 साल के अरबपति निकोलस बर्गग्रेन को भी डेट कर चुकी हैं।

Hollywood actor al pacino is going to be the father of fourth child at the age of 83 with girlfriend noor alfa | 83 साल के मशहूर एक्टर की 29 साल की

तीन बच्चों के पिता पहले से है पचीनो

इसके साथ ही बता दे कि पंचोली इससे पहले भी तीन बच्चों के पिता बन चुके हैं। उनकी एक्स गर्लफ्रेंड जन टैरंट से उनकी 33 साल की बेटी जूली मैरी है। जो एक्टिंग कोच है। वही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड बेवर्ली डी’एंजेलो से उनके दो जुड़वा बच्चे एंटोन और ओलिविया है। इन दोनों का रिलेशनशिप 1997 से 2003 तक चला था।

Al Pacino And Diane Keaton PC- Social Media
Al Pacino And Diane Keaton PC- Social Media

 

ये भी पढे़: कैटरीना की वजह से दीपिका बनी स्टार, इन फिल्मों ने बदली किस्मत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT