होम / Fighter: फाइटर के इटली शेड्यूल के खत्म होने के बाद दीपिका की फोटोज वायरल

Fighter: फाइटर के इटली शेड्यूल के खत्म होने के बाद दीपिका की फोटोज वायरल

Babli • LAST UPDATED : October 6, 2023, 2:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter , दिल्ली:सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म फाइटर मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके फैंस काफी उत्साह है। कुछ दिन पहले फिल्म की टीम दीपिका और ऋतिक के दो गानों की शूटिंग के लिए इटली गए थे। तब से, फाइटर के सेट पर अपनी टीम के सदस्यों के साथ पोज़ देती दीपिका की बीटीएस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। अब, ऋतिक और दीपिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग का इटली शेड्यूल पूरा कर लिया है। इटली में शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद दीपिका को अपनी टीम के सदस्यों के साथ पोज देते देखा गया और जो तस्वीरें वायरल पर तेजी से घुम रही हैं।

टीम के सदस्यों के साथ पोज देती दीपिका

हाल ही में, फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर यह बताया की फिल्म के गानों की शूटिंग पुरी हो चुकी है। अब दीपिका पादुकोण की इटली से तस्वीरें उनके फैन पेज पर सामने आई हैं। इटली में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अभिनेत्री ने अपनी टीम के सदस्यों के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं हैं। एक तस्वीर में दीपिका ऑगस्टस परेरा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दीपिका बैगी डेनिम जींस के साथ सफेद धारीदार शर्ट पहने और धूप का चश्मा लगाए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए ऑगस्टस ने लिखा, “और यह इटली शेड्यूल की समाप्ति है। धन्यवाद@दीपिकापादुकोण @marflix_pictures।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Augustus Pereira (@auggypereira)

कब होगी फिल्म रिलीज

इससे पहले ऋतिक रोशन और दीपिका की सिद्धार्थ आनंद, ममता आनंद, बॉस्को मार्टिस और फिल्म से जुड़े कई लोगों के साथ पोज देते हुए एक तस्वीर भी सामने आई थी। वे सभी कॉफी ब्रेक का आनंद लेते नजर आ रहे थे । वहीं खबरो की माने तो इस फिल्म के दो गाने शुट किए जा चुके हैं जहां एक डांस नंबर है, तो वहीं दूसरा रोमांटिक गाना है। साथ ही बता दें की ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT