होम / Fighter First Review: राकेश रोशन ने फाइटर का रिव्यू किया शेयर, फिल्म की बताई खासियत

Fighter First Review: राकेश रोशन ने फाइटर का रिव्यू किया शेयर, फिल्म की बताई खासियत

Simran Singh • LAST UPDATED : January 25, 2024, 10:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter First Review, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर आज पर्दों पर लग चुकी है। इस पिक्चर में ऋतिक रोशन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। वही फैंस भी देखने को काफी बेताब है। फाइटर के मेर्क्स के साथ स्टार कास्ट को भी फिल्म से काफी उम्मीद है। क्योंकि फिल्म के टीज़र और गाने ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

ऐसे में कई फैंस जानना चाहते हैं कि फिल्म में क्या खासियत है कि वह लोग इसे थिएटर में देखने के लिए जाए।

फिर की ये है खासियत

ऋतिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा। जिसमें उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर साफ करते हुए बताया की फिल्म आखिर में कैसी लग रही है। “देख ली, फाइटर बेस्ट, ऋतिक बेस्ट, दीपिका बेस्ट, अनिल बेस्ट, सेट बेस्ट, सबको सलाम” इन शब्दों से राकेश रोशन ने अपना रिव्यू सामने रखा है कि उन्हें फिल्म काफी पसंद है। बता दें की फिल्म की स्टार कास्ट की काम की और डायरेक्टर के डायरेक्शन की भी उन्होंने काफी तारीफ की।

एडवांस बुकिंग से पड़ा फर्क

इसके साथ ही बता दे की 20 जनवरी से फाइटर के एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू कर दिया गया था। तभी से फिल्म की कमाई को गिना जाने लगा। जिसमें पहले दिन की कलेक्शन की बात करें तो यह काफी अच्छा नजर आ रहा है। जिसको देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म फाइटर में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री को पहली बार एक साथ देखा जाने वाला है। दोनों की शानदार एक्टर एक ही परदे पर नजर आ रहे हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.