होम / Fighter: फाइटर देख इंप्रेस्ड हुई PV Sindhu ने किया पोस्ट, Deepika Padukone ने किया रिएक्ट

Fighter: फाइटर देख इंप्रेस्ड हुई PV Sindhu ने किया पोस्ट, Deepika Padukone ने किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 30, 2024, 4:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone React on PV Sindhu Fighter Review: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दमदार एक्टिंग की लोग तारीफ कर रहें हैं। साथ ही इस फिल्म की कहानी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि गणतंत्र दिवस वीकेंड में सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ फिल्म एक और ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दी है।

फिल्म के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करने वाले लाखों दर्शकों और मशहूर हस्तियों में से, भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) का भी फिल्म ने ध्यान खींचा है। हाल ही में उन्होंने ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म पर अपना रिव्यू दिया है। अब पीवी सिंधु के रिव्यू पर दीपिका पादुकोण रिएक्ट किया है।

‘फाइटर’ देख पीवी सिंधू ने दिया अपना रिव्यू

आपको बता दें कि भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के अभिनय का जिक्र करते हुए फिल्म की टीम की तारीफ की है। उन्होंने अपनी खुशी बयां की और बताया कि वो फिल्म से कितनी इंप्रेस्ड हैं। अब इसके बाद जब दीपिका को पीवी सिंधु को ये पोस्ट मिला, तो उन्होंने तुरंत बिना देर किए बैडमिंटन स्टार को अपना रिएक्शन दिया।

दरअसल, ऋतिक और दीपिका की फिल्म का दिलचस्प पोस्टर शेयर करते हुए पीवी सिंधु अपना उत्साह नहीं रोक पाईं और मुख्य कलाकारों के मनोरंजक प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए लिखा, “क्या फिल्म है। ऋतिक और दीपिका बस उफ्फ। अनिल सर, जस्ट टाइमलैस।” इसके साथ उन्होंने 3 रेड हार्ट इमोजी भी ड्रोप किए हैं।

इसके तुरंत बाद दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु का रिव्यू देखा तो उन्होंने भी बैडमिंटन स्टार को जवाब दिया है। पीवी सिंधु के इस पोस्ट को दोबारा शेयर करते हुए, दीपिका पादुकोण ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “LoveYou।”

Fighter: फाइटर देख इंप्रेस्ड हुई PV Sindhu ने किया पोस्ट, Deepika Padukone ने किया रिएक्ट

एयरफोर्स फाइटर बने सभी स्टार्स

सिद्धार्थ आनंद और रेमन चिब द्वारा निर्देशित और लिखित ‘फाइटर’, एक हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी की पहली किस्त है। स्टार कलाकारों में शमशेर पठानिया (पैटी) के रूप में ऋतिक रोशन, स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (मिन्नी) के रूप में दीपिका पादुकोण और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (रॉकी) के रूप में अनिल कपूर शामिल हैं। तीन मुख्य कलाकारों के अलावा, फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल (ताज) के रूप में करण सिंह ग्रोवर, स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान के रूप में अक्षय ओबेरॉय, अजहर अख्तर के रूप में ऋषभ साहनी, सांची गिल के रूप में संजीदा शेख, अभिजीत राठौड़ के रूप में आशुतोष राणा, गीता भी है।

‘फाइटर’ का कलेक्शन

25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के महज चार दिनों के अंदर ही प्रभावशाली ढंग से 200 करोड़ रुपये के क्लब में अपनी जगह बना ली है। फिल्म ने अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसे 250 करोड़ रुपए के बजट से बनाया गया था और अब अगर आज के आंकड़े जोड़ दें तो ये फिल्म तकरीबन अपना पूरा बजट निकाल चुकी है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari की शूटिंग से तस्वीरें आई सामने, गुरदीप पुंज के साथ पोज देते दिखें Varun Dhawan-Indianews
छठी सालगिरह पर जानें Neha Dhupia की प्यार की कहानी, अनसुने किस्से को किया शेयर
Arvind Kejriwal: रिहा होंगे अरविंद केजरीवाल? सुप्रीम कोर्ट आज सुना सकता है फैसला, जानें मामले का पूरा विवरण-Indianews
Char Dham Yatra 2024: चार धाम यात्रा का आगाज, सुरक्षा के कड़े इंतजाम; जानें कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा- indianews
Israel Hamas War: अब इजरायल को रोकना हो गया मुश्किल! हमास हमले में हस्तक्षेप पर अमेरिका को भी दे डाली ये बड़ी चेतावनी-Indianews
Cheap Foreign Place: यह है भारत से भी सस्ते देश कम पैसो में हो सकता है, विदेश घूमने का सपना पूरा-Indianews
Arvind Kejriwal: केजरीवाल की याचिका पर SC आज सुनाएगा आदेश, ED ने किया था अंतरिम जमानत का विरोध- indianews
ADVERTISEMENT