होम / इस वजह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews

इस वजह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 12:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hina Khan-Shivangi Joshi: ये रिश्ता क्या कहलाता है हाल के दिनों में सबसे लंबे समय तक चलने वाली टेलीविजन शो में से एक है। शो ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस समय में सभी नए कलाकारों के साथ अपनी चौथी पीढ़ी के चरण में है। हालाँकि, पहली और दूसरी पीढ़ी के कलाकार हमेशा फेमस रहेंगे और अभी भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। कहानी हिना खान के साथ शुरू हुई और लीप के बाद दूसरी पीढ़ी की लीड रोल में शिवांगी जोशी तक पहुंच गई।

बता दें, जेनरेशन लीप के बाद हिना खान ने शो बीच में ही छोड़ दिया था, जिसके दौरान कहानी का ध्यान धीरे-धीरे शिवांगी जोशी के किरदार ‘नायरा’ की ओर चला गया। उनके जाने के समय न तो शो के मेकर्स राजन शाही और न ही हिना खान ने उनके जाने का कारण बताया, लेकिन अब सालों बाद आखिरकार राजन शाही ने कारण के बारे में खुलासा किया है।

  • शिवांगी जोशी को लीड में नहीं लाना चाहती थी हिना
  • सीन में लाइन बोलने से किया इनकार
  • मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता

Arijit Singh के कॉन्सर्ट में झूमी पाक एक्ट्रेस Mahira Khan, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

नई लीड के रूप में शिवांगी जोशी हुई शामिल

हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में छह साल तक काम किया और सीरियल की वजह से वह घर-घर में मशहूर हो गईं। हालांकि, दूसरी पीढ़ी के लीड पोजीशन लेने के बाद हिना ने अचानक शो छोड़ दिया। अब उसी के बारे में बात करते हुए, शो मेकर राजन शाही ने साझा किया कि हिना लीप से खुश नहीं थीं क्योंकि ध्यान शिवांगी जोशी की ओर केंद्रित हो गया था। हिना ने शिवांगी जोशी के साथ सीन करने से भी इनकार कर दिया था।

12 साल की उम्र में पड़ोसन के प्यार में गिरा ये एक्टर, शादी से 13 साल बाद लिया तलाक -Indianews

उन्होने कहा, “एक दिन, शूटिंग चल रही थी और हिना कुछ लाइन नहीं कहना चाहती थी जो शिवांगी जोशी के चरित्र नायरा के सपोर्ट में थीं। हिना ने उन लाइनों को कहने से इनकार कर दिया। उस दिन मैंने उसे बताया उसे यह सीन वैसे ही करना होगा, जब वह नहीं मानी तो मैंने उससे कहा कि या तो शूटिंग करो या सेट छोड़ कर चली जाओ।’

मेकर्स ने किया शो से बाहर 

राजन शाही ने आगे बताया कि हंगामे के बाद हिना पूरे दिन और रात अपने मेकअप रूम में बैठी रहीं और सेट पर नहीं आईं। इसके बाद उन्हें शो से बाहर करने की जानकारी दी गई। हालांकि, अगले दिन हिना सेट पर आईं और फिर सहयोगी से बात की, जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि उन्हें सेट पर आने की जरूरत नहीं है क्योंकि शो के साथ उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो गया है।

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT