होम / इस वजह से Roadies को Raghu Ram ने किया था अलविदा, सालों बाद दर्द को किया शेयर

इस वजह से Roadies को Raghu Ram ने किया था अलविदा, सालों बाद दर्द को किया शेयर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 11, 2024, 1:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghu Ram-Roadies, दिल्ली: फेमस रियलिटी शो रोडीज के एक्स जज और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर रघु राम ने अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान शो छोड़ने की वजह के पीछे का खुलासा किया है। रघु राम ने बताया है कि शो की छोड़ने की वजह उनकी शादी शुदा जिंदगी पर असर पादना था। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह अपने भाई राजीव के साथ रोडीज से बाहर निकले तो यह शो खत्म हो गया।

  • इस वजह से रोडिज को छोड़ा
  • रघु राम ने दुख किया शेयर
  • तलाक का किया खुलासा

रोडीज छोड़ने के पीछे का किया खुलासा

मीडिया के साथ दिया अपने इंटरव्यू के दौरान रघु राम ने बताया कि रोडीज छोड़ने की असली वजह आखिर क्या थी। उन्होंने बताया कि “रोडीज में काम करने की वजह से उनकी शादी और मेंटल हेल्थ पर असर पड़ रहा था। रघु राम ने कहा रोडीज के कारण और आसपास के क्रश के कारण मेरी जीवन उथल-पुथल से गुजर रहा था। मेरी शादी सफर कर रही थी और आखिरकार मेरा तलाक हो गया। मेरा मानसिक स्वास्थ्य सही नहीं था। मेरा शारीरिक स्वास्थ्य और बाकी सब कुछ खराब हो रहा था। ऐसे में मुझे एक कदम दूर जाने की जरूरत थी, इसलिए मैं रुक गया और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा किया एक दिन भी मुझे इस शो से दूर चले जाने का अफसोस नहीं हुआ है।” Raghu Ram-Roadies

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu)

Avantika Vandanapu निभाएगी रपुंजल का किरदार! Racist Comment से एक्ट्रेस को बनाया निशाना

शो से तंग आ चुके थे रघु राम

रघु राम ने यह भी बताया कि वह शो से उब चुके थे, तंग आ चुके थे और आखिर में उन्होने शो से दूर जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि “एमटीवी जिस तरीके से शो को बनवाना चाहता था उसके साथ वह तैयार नहीं थे”

Bade Miyan Chhote Miyan Review: एक अनजाने दुश्मन से लड़ने के लिए निकल पड़ी है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी

अलग बन चुका था रोडीज

इसके साथ सवाल किया गया कि अगर वह रोडीज में वापस जाना चाहे, तो इस पर रघु राम ने कहा, “नहीं ऐसा नहीं होगा, हमसे पूछा गया था लेकिन नहीं मैं नहीं चाहता जब से मैंने रोडीज छोड़ा है। तब से मैंने उसे शो को नहीं देखा, अब वह शो पुराने जैसा नहीं रहा और वह पूरी तरीके से बदल चुका है। एक अलग शो बन गया है। बस नाम का रोडीज है, मेरी और राजीव को शो छोड़ने के बाद शो खत्म हो गया और पुराना फॉर्मेट भी खत्म हो गया”

MG Hector Blackstorm: नई लूक के साथ आई हेक्टर, शानदार डिजाइन के साथ इतनी है कीमत

2014 में छोड़ा था शो

बता दे की एमटीवी रोडीज एक यूथ बेस्ड रियलिटी शो है। जिसकी शुरुआत 2003 में हुई थी। वही शो को रघु राम और राजीव राम ने प्रोड्यूस किया था। इसके जज भी वह खुद थे रघु और राजीव ने 2014 में इस शो को छोड़ दिया इसके बाद इस शो का हिस्सा साइरस साहुकार, रणविजय, बानी जे, सोनू सूद, नेहा धूपिया, निखिल चिनप्पा, रफ्तार, प्रिंस, हरभजन सिंह, संदीप सिंह जैसे सेलिब्रिटीज बने।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT