होम / Eid 2024: सलमान से अनन्या तक, इन सितारों ने अपने-अपने अंदाज में दी फैंस को ईद-उल-फितर की बधाई

Eid 2024: सलमान से अनन्या तक, इन सितारों ने अपने-अपने अंदाज में दी फैंस को ईद-उल-फितर की बधाई

Babli • LAST UPDATED : April 11, 2024, 12:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Eid 2024, दिल्ली: ईद-उल-फितर, जिसे ‘मीठी ईद’ के नाम से भी जाना जाता है, इस त्यौहार का गहरा महत्व है क्योंकि यह दुनिया भर में मुसलमानों द्वारा मनाए जाने वाले उपवास के पवित्र महीने रमजान के अंत का प्रतीक है। इस्लामी चंद्र कैलेंडर में शव्वाल के शुरुआती तीन दिनों के दौरान मनाया जाने वाला यह खुशी का अवसर है। सलमान खान, अनन्या पांडे से लेकर रकुल प्रीत सिंह तक, बॉलीवुड हस्तियों ने इस खास अवसर पर प्यार का इजहार करने और हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Bade Miyan Chhote Miyan Review: एक अनजाने दुश्मन से लड़ने के लिए निकल पड़ी है अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार जोड़ी

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी ईद की बधाई

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम कहानियों पर ईद के अवसर पर प्यार और शुभकामनाएं देने के लिए एक छोटा और सुंदर वीडियो संदेश साझा किया।

Ananya Panday/Instagram

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को ईदी के साथ ईद की मुबारकबाद दी और साजिद नाडियाडवाला और एआर मुरुगादॉस के सहयोग से अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इस ईद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ को देखो और अगली ईद सिकंदर से आ कर मिलो… आप सभी को ईद मुबारक!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया खेमू की लाल सूट में सजी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। दोनों ने ईद के मौके पर एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं। सोहा ने ईद की शुभकामनाएं दीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, “ईद मुबारक”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

रनवे 34 की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और चाहने वालों के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद संदेश पोस्ट किया।

Rakul Preet Singh/Instagram

शिल्पा शेट्टी कुंदर ने सोशल मीडिया पर दुनिया भर में अपने फैंस और चाहनेवालों के लिए ईद की शुभकामनाओं के साथ एक तस्वीर साझा की।

Shilpa Shetty Kundra/Instagram

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अर्जुन कपूर ने अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए प्यार से भरा एक प्यारा ईद मुबारक संदेश दिया।

Arjun Kapoor/Instagram

शाहिद कपूर ने ईद के मौके पर अपने फैंस को हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर साझा की।

Shahid Kapoor/Instagram

इस दिन, हवा ईद मुबारक की हार्दिक शुभकामनाओं से भर जाती है क्योंकि परिवार और दोस्त बधाई देने, नए कपड़े पहनने और स्वादिष्ट दावतों का आनंद लेने के लिए इकट्ठा होते हैं। सेवई, एक मीठा व्यंजन है, जो मेनू में एक केंद्रीय स्थान रखता है, जो त्योहार की मिठास और उत्सव का प्रतीक है।

कार एक्सीडेंट में छत्तीसगढ़ के एक्टर Suraj Meher की हुई मौत, सगाई के दिन गई जान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.