होम / Eid-al-Adha 2023: सारा अली खान से लेकर हिना खान तक, सेलीब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट के है बेहतरीन ऑप्शन्स

Eid-al-Adha 2023: सारा अली खान से लेकर हिना खान तक, सेलीब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट के है बेहतरीन ऑप्शन्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 28, 2023, 10:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Eid-al-Adha 2023 Salwar Suit Look, मुंबई: बकरीद का त्योहार अब बिल्कुल करीब है। बता दें कि ईद-उल-अजहा, जिसे बलिदान के त्योहार के रूप में भी जाना जाता है, इस्लामिक धर्म के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और मुस्लिम समुदाय के लोगों में इसका काफी महत्व है। यह पैगंबर इब्राहिम द्वारा अल्लाह के लिए अपनी वफादारी साबित करने के लिए अपने बेटे इस्माइल की बलि देने की इच्छा की याद दिलाता है। इस पाक त्योहार पर परिवारों में गजब का उत्साह देखने को मिलता है, जिसका जश्न मनाने के लिए सभी लोग एक साथ मिलकर तैयारियो में जुटे रहते हैं।

ऐसे में घर की सजावट खानपान की तैयारी के बीच बहुत सी लेजीड को खुद के लिए सोचने का समय नहीं मिलता। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो परेशान न हों। हम आपके लिए कुछ बेहतरीन सेलीब्रिटी इंस्पायर्ड आउटफिट लेकर आए हैं, जिसमें सजकर आप भी खुद को एक स्टार की तरह महसूस करेंगी। तो यहां देखिए सलवार कमीज के कुछ बेहतरीन ऑप्शन्स।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

हिना खान (Hina Khan)

आमना शरीफ (Aamna Sharif)

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.