होम / शाहरुख-अमिताभ से विक्की-कैटरीना तक, बॉलीवुड सेलेब्स कितने लाखों का भरते है बिजली बिल, जान फटी रह जाएंगी आंखें

शाहरुख-अमिताभ से विक्की-कैटरीना तक, बॉलीवुड सेलेब्स कितने लाखों का भरते है बिजली बिल, जान फटी रह जाएंगी आंखें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 5:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bollywood Celebs Pay For Their Electricity Bills: बॉलीवुड हस्तियां सभी सुविधाओं के साथ एक शानदार जीवन जीने में विश्वास करती हैं और उनकी जीवनशैली की चमक-दमक उनके प्रशंसकों को पल भर में चौंका सकती है। महलों से कम नहीं अपार्टमेंट और घरों में रहने से लेकर कुछ शानदार राइड्स की सवारी करने तक, बी-टाउन में हर चीज आलीशान है, और क्यों नहीं? उनकी कड़ी मेहनत के स्तर के साथ, वे इसके हर हिस्से के हकदार हैं।

वैसे तो हम में से ज़्यादातर लोग अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड सितारों के अपार्टमेंट और मशहूर घरों से परिचित हैं। समय-समय पर, हमें उनके आलीशान घरों की कई झलकियाँ और विवरण भी देखने को मिलते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये बॉलीवुड सितारे अपने स्वर्ग को रोशन रखने के लिए कितनी रकम चुकाते हैं? तो यहां जान लें बी-टाउन के सितारों द्वारा चुकाए जाने वाले बिजली के भारी-भरकम बिलों के बारे में डिटेल्स।

अमिताभ बच्चन का बिजली बिल

बता दें कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन जुहू में एक आलीशान बंगले में रहते हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ अपने बिजली बिल पर 22-25 लाख रुपये की भारी भरकम रकम चुकाते हैं।

आखिरकार Kangana Ranaut की Emergency को मिली हरी झंडी, जल्द फिल्म की रिलीज डेट होगी जारी

शाहरुख खान के मन्नत का बिजली बिल

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और तीन बच्चों सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ अपने आलीशान बंगले मन्नत में रहते हैं। जब शाहरुख के स्वर्ग की बात आती है, तो इसकी भव्यता और आकर्षण किसी से छिपा नहीं है। हालाँकि, क्या आप जानते हैं कि शाहरुख मन्नत में अपने बिजली बिल का कितना भुगतान करते हैं? यह सुनकर किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है, क्योंकि यह किसी भी सीईओ के वार्षिक वेतन से भी अधिक है। कई रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख मन्नत के बिजली बिल के रूप में 43-45 लाख रुपये का भुगतान करते हैं।

सलमान खान का बिजली बिल

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। बॉलीवुड के भाईजान अपनी आलीशान ज़िंदगी से सभी को अचंभित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। सलमान बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं, जो अपनी भव्यता के लिए जाना जाता है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान 23-25 ​​लाख रुपये का बिजली बिल भरते हैं।

आमिर खान का बिजली बिल

आमिर खान बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं। मुंबई में रहने वाले अभिनेता कथित तौर पर चेन्नई में शिफ्ट होने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, उनके बिजली बिल की बात करें तो, कई रिपोर्टों के अनुसार, आमिर खान का बिजली बिल लगभग 9-11 लाख रुपये है।

Salman Khan की बदनामी करने वाली Ex-गर्लफ्रेंड ने निकाली जान बचाने की तरकीब, Lawrence Bishnoi से कहा ‘आपके मंदिर आकर’

सैफ अली खान और करीना कपूर का बिजली बिल

सैफ अली खान और करीना कपूर को बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता है। दोनों ने 2012 में शादी की थी और वो अपने दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर खान के साथ एक परीकथा जैसी जिंदगी जी रहे हैं। पटौदी पैलेस के अलावा, परिवार के चार सदस्य मुंबई में फॉर्च्यून हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं। हालांकि, कई रिपोर्टों के अनुसार, सैफ और करीना अपने बिजली बिल पर 30-32 लाख रुपये की भारी रकम चुकाते हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का बिजली बिल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ‘आईटी’ कपल हैं। प्यार में डूबा यह कपल अपने रोमांटिक अंदाज से शहर के हर कोने को खुशनुमा बनाने से कभी नहीं कतराता। दीपिका और रणवीर मुंबई के प्रभादेवी इलाके में रहते हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपने बिजली बिल पर जो मोटी रकम चुकाते हैं, उसकी बात करें तो यह करीब 13-15 लाख रुपये है।

शराब के नशे मे चलते-चलते पेड़ से टकराईं Sonakshi Sinha? पैपराजी को दिखाया थप्पड़, वायरल वीडियो में पति जहीर संभालते आए नजर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का बिजली बिल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल हैं। दोनों ने 2021 में शादी की और तब से वे कई बेहतरीन कपल गोल्स पर खर्च कर रहे हैं। कैटरीना और विक्की जुहू में एक आलीशान, समुद्र के सामने वाले अपार्टमेंट में रहते हैं। अपने बिजली बिल की बात करें तो बताया जाता है कि दोनों इसके लिए 8-10 लाख रुपये चुकाते हैं।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.