होम / Dipika-Shoaib: डिलीवरी के दिन से आज तक की दीपिका और बेबी की पूरी अपडेट, क्यों नहीं आई दीपिका अभी तक घर वापस

Dipika-Shoaib: डिलीवरी के दिन से आज तक की दीपिका और बेबी की पूरी अपडेट, क्यों नहीं आई दीपिका अभी तक घर वापस

Simran Singh • LAST UPDATED : June 29, 2023, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dipika-Shoaib, दिल्ली: टीवी के मशहूर कपल शोएब और दीपिका 21 जून को एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं। बता दें कि दीपिका ने प्रीमेच्योर बेबी को जन्म दिया है और अभी बच्चे को आईसीयू में रखा गया है। वही शोएब ने फैंस को अपनी पत्नी और न्यूबॉर्न बेबी को लेकर अपडेट अपने ब्लॉग के जरिए दी है। ऐसे में हाल ही में बताया जा रहा है कि बेटे की सेहत में सुधार आ चुके हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्दी अपने बच्चे के साथ घर वापसी करेंगे, इसके साथ ही शोएब ने अपनी लेटेस्ट ब्लॉग में खुलासा किया है कि दीपिका कक्कड़ अभी तक अस्पताल से वापस क्यों नहीं आई हैं।

अभी भी अस्पताल में है भर्ती

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका ने हाल ही में बच्चे को जन्म दिया है। उनके डिलीवरी को अब एक हफ्ता पूरा हो चुका है लेकिन अभी तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं मिला है। इसी बारे में बात करते हुए शोएब ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें अपने बच्चे को फिट करने के लिए अस्पताल में रहना जरूरी है। उन्होंने बताया है कि वह लोग मीरा रोड में रहते हैं और अस्पताल बांद्रा में है। इस वजह से वह घर से आना जाना नहीं कर सकते इसलिए अभी तक दीपिका अस्पताल में भर्ती हैं। दीपिका को अपने बच्चे को तीन बार दूध पिलाना होता है। जिस वजह से वह हमेशा उसके आसपास ही रहती हैं।

ब्लॉक में शोएब ने कहा ”दिन-ब-दिन बच्चे में काफी सुधार हो रहा है, दीपिका के डिस्चार्ज में देरी की एक वजह ये है कि उन्हें बच्चे को अपना दूध पिलाना है, हालांकि डॉक्टर ने कहा कि हम ला सकते हैं, लेकिन हम मीरा रोड में रहते हैं और अस्पताल बांद्रा में है, इसमें बहुत समय लगेगा. दिन में तीन बार दूध पहुंचाना प्रैक्टिकली पॉसिबल नहीं है, इसलिए हम अभी भी यहां हैं.”

बेटे की हालत का भी दिया अपडेट

शोएब ने आगे बताया कि उनका बेटा अब ठीक है और उसे शायद तीन से चार दिन बाद आईसीयू से बाहर निकाल दिया जाएगा, लेकिन एक हफ्ते बेबी को अस्पताल में और रहना होगा बच्चे को लेकर उन्होंने बताया कि अभी कुछ भी टेंशन वाली बात नहीं है। धीरे-धीरे बच्चे का ऑक्सीजन मास्क हटाया जा रहा है और वह नॉर्मल हालत में आ रहा है।
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे बच्चे की मिल कैपेसिटी भी बढ़ रही है। जिसमें डॉक्टर बच्चे को हर एक पहलू पर ऑपरेट कर रहे हैं। इसके साथ ही बताया कि अभी तक कुछ भी टेंशन वाली बात नहीं है। इसके साथ ही सोहेब ने बताया कि उन्हें अपने बच्चे को इस हालत में देखकर बुरा लगता है लेकिन वह इस बात से खुश हैं कि उनके बच्चे में बहुत जल्दी इंप्रूवमेंट आ रही है।

 

ये भी पढ़े: यूके-इंडिया वीक 2023 में नजर आएंगी सोनम, यूनाइटेड किंगडम से आया आमंत्रित

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: 20 मई को होगा पांचवे चरण का मतदान, इन राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज-indianews
Andhra Pradesh: शादी के घर में पसरा मातम, कार एक्सीडेंट में गई दुल्हे समेत 6 लोगों की जान-Indianews
Alia से 7 गुना ज्यादा महंगी ड्रेस में पहुंची Urvashi Rautela, कान्स 2024 में दिखाया जलवा -Indianews
Zomato: जोमैटो की बड़ी लापरवाही, गर्भवती महिला परोस दिया मांसाहरी भोजन; मांगनी पड़ी माफी-Indianews
IPL मैच में RCB फैंस के साथ पोज देती दिखीं Anushka Sharma, तस्वीरें देख लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews
Arvind Kejriwal: स्वाति मालीवाल विवाद के बीच अरविंद केजरीवाल का एक्शन, AAP नेता आज बीजेपी कार्यालय तक करेंगे मार्च- indianews
‘वोट आपकी आवाज़ है’, Ayushmann Khurrana ने महाराष्ट्र के नागरिकों से की खास अपील, देखें वीडियो -Indianews
ADVERTISEMENT