होम / Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 की कमाई में आई गिरावट, 300 करोड़ क्लब में शामिल होने में थोड़ी कसर

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 की कमाई में आई गिरावट, 300 करोड़ क्लब में शामिल होने में थोड़ी कसर

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 19, 2023, 12:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़) Gadar 2 Box Office Collection: अनिल शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ के साथ रिलीज हुई। गुरुवार को पहले हफ्ते के आख‍िरी दिन दोनों ही फिल्‍मों की कमाई में गिरावट आई। वीकेंड और स्‍वतंत्रता दिवस की छुट्टी के बाद एक दिन पहले बुधवार को भी ‘गदर 2’ की कमाई में करीब 41% की कमी आई थी।

जबकि गुरुवार को एक बार फिर इसकी कमाई में 28% की गिरावट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘गदर 2’ ने गुरुवार को 23.28 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। इस तरह 7 दिनों में इस फिल्‍म ने 284.63 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

335.90 करोड़ का ग्रॉस कलेक्‍शन

‘गदर 2’ व‍िदेशी बाजार में भी अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है। 7 दिनों में इस फ‍िल्‍म ने व‍िदेशों में 33.10 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया है। भारत में जहां सनी देओल की इस फ‍िल्‍म ने 284.63 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन क‍िया है, वहीं इसका ग्रॉस कलेक्‍शन देश में 335.90 करोड़ रुपये है। इस तरह देश और विदेश की कमाई मिलाकर ‘गदर 2’ ने पहले हफ्ते में 369 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन कर ल‍िया है।

ये भी पढ़ें-  अर्जेंटीना में वेकेशन एंजॉय कर वापस मुंबई पहुंचे ऋतिक रोशन और सबा आजाद, हाथों में हाथ डाले नजर आया ये कपल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT