होम / Gadar-2: गदर-2 देश में मचा रहा गदर, टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात

Gadar-2: गदर-2 देश में मचा रहा गदर, टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात

Shubham Pathak • LAST UPDATED : August 24, 2023, 1:38 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Gadar-2: इन दिनों देश में गदर-2(Gadar-2) को लेकर खुब बातें हो रही है। जहां देखो गदर-2 और उसमें सनी देओल की भूमिका की बातें हो रही है। जिसके बाद अब एक बार फिर में गदर-2 की टीम बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए उनके सरकारी आवास पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, गदर-2 की टीम में फिल्म के निर्माता और निर्देशक अनिल शर्मा, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा, गौरव चोपड़ा समेत अन्य कलाकार शामिल रहे।

निर्देशक अनिल शर्मा ने की सीएम योगी की सराहना

मुलाकात करने पहुंची गदर-2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने सीएम योगी की सराहना करते हुए कहा कि, उन्होंने बिल्कुल अभिभावक की तरह स्नेह दिया। सीएम योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के माहौल में सकारात्मक परिवर्तन आया है। इसके अलावा निर्माता और निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर-2 की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव को भी साझा करते हुए कहा कि, शूटिंग के दौरान यहां के प्रशासन ने जिस तरह से सहयोग किया, ऐसा सहयोग देश के किसी अन्य राज्य में नहीं मिलता है। प्रशासन ने शूटिंग के दौरान सुरक्षा के सभी इंतजाम कर रखे थे, जहां ट्रैफिक डायवर्जन की आवश्यकता पड़ी वहां ट्रैफिक को डायवर्ट किया। हमारी टीम को कहीं भी भीड़ या हूटिंग का सामना नहीं करना पड़ा। यही वजह है कि आज निर्माता और निर्देशक उत्तर प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग को प्राथमिकता दे रहे हैं।

उत्तर प्रदेश कला की जननी- अनिल शर्मा

आगे उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी पर बात करते हुए निर्माता और निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि, उत्तर प्रदेश कला की जननी है। यह भूमि लीलाधारी भगवान श्री कृष्ण की है। पूरी दुनिया में उनके जैसा कलाकार कोई नहीं हुआ। नोएडा में स्थापित हो रही फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश समेत आसपास के राज्यों के कलाकारों को बड़ा अवसर प्रदान करेगी। सीएम योगी जिस तरह से कला को प्रोत्साहन और कलाकारों को सम्मान दे रहे हैं, उसे देखते हुए यह प्रतीत होता है कि आज कला समेत हर क्षेत्र में उत्तर प्रदेश का भविष्य उज्ज्वल है

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT