होम / Gadar 2: गदर की बहू की सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें हुई वायरल, अमीषा ने किया बचाव

Gadar 2: गदर की बहू की सेमी न्यूड वीडियो और तस्वीरें हुई वायरल, अमीषा ने किया बचाव

Simran Singh • LAST UPDATED : July 15, 2023, 7:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar 2, दिल्ली: बॉलीवुड की जानी मानी जोड़ सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर बड़े पर्दें पर एक साथ नजर आने वाले है। उनकी अपकमिंग फिल्म “गदर 2” 11 अगस्त को सभी सिनमां घरों में रिलीज की जाएगी लेक्न उससे पहले ही फिल्म को लेकर एक विवाद सामने आया है। बता दें की फिल्म में सनी और अमीषा की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ सेमी न्यूड तस्वीरें और वीडियों सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसकों लेकर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

गदर बहू की तस्वीरें हुईं वायरल

बता दें की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें बी ग्रेड फिल्मों की है। जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड सीन करते नजर आ रही है। जिसको देखने के बाद गदर के फैंस को यह चिंता हो गई है कि काफी फिल्म में इस तरह के कोई सीन ना हो। उनकी आशा है की फिल्म पहले पार्ट की तरह ही साफ सुथरी हो, वहीं बता दें की सिमरत कौर की यह तस्वीरें एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, ”हम सभी फैंस ये प्रार्थना करते हैं कि इस सिमरत कौर की ‘गदर 2’ जैसी शुद्ध साफ फिल्म में बड़ी भूमिका ना हो, हम बस आपको देखने के लिए एक्साइटिड हैं अमीषा पटेल और सनी देओल…”

अमीषा, सिमरत के बचाव के लिए आई सामने

इस पोस्ट को देखने के बाद अमीषा पटेल ने यूजर को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए कहां ”गदर हमेशा गदर ही रहेगा…ग़दर पाक है और पाक रहेगा तो ज्यादा मत सोचो…” अपनी दूसरी पोस्ट में अमीषा ने लिखा – ‘एक लड़की होने के नाते मैं सभी से ये अनुरोध करती हूं कि आप किसी लड़की को शर्मिंदा ना करें..बल्कि नए लोगों को प्रोत्साहित करें..!!”

फिल्म में उत्कर्ष शर्मा की पत्नी बनी हैं सिमरत

इसके साथ ही बता दें की फिल्म में सिमरत कौर सनी और अमीषा के बेटे उत्कर्ष की पत्नी का किरदार निभा रही है। वहीं यह फिल्म 11 अगस्त को सिनमां घरों में देखी जाएगी।

 

ये भी पढ़े: रॉकी और रानी की टीम ने पोस्ट किया नया वीडियो, आलिया और रणवीर का लुक दर्शकों को आया पसंद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS SRH : नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिख सकता है बल्लेबाजों का जलवा, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
बुल्गारी के लॉन्चिंग इवेंट में नए लुक में नजर आईं Priyanka Chopra, 140 कैरेट हीरों के नेकलेस ने खींचा फैंस का ध्यान -Indianews
KKR VS SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को हरा फाइनल में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी कोलकता, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
मैं अनपढ़ और वो…., Akshay Kumar ने वाइफ ट्विंकल खन्ना की तारीफ, इस वजह से खुद को लकी मानते हैं एक्टर -Indianews
Karnataka: मैसूरु में कांग्रेस महिला नेता की उसके पति ने की हत्या, आरोपी की तालाश शुरू
Arjun Bijlani ने साइबर धोखाधड़ी में 40 हजार रुपये गंवाने पर डिजिटल सुरक्षा पर जताई चिंता, किया यह फैसला -Indianews
ममता बनर्जी पर टिप्पणी को लेकर पूर्व न्यायाधीश ने की निंदा, जानें क्या कहा
ADVERTISEMENT