होम / गौरी खान ने करण जौहर के बैचलर पैड को दिया एकदम नया लुक, फिल्ममेकर ने ज़ाहिर की खुशी

गौरी खान ने करण जौहर के बैचलर पैड को दिया एकदम नया लुक, फिल्ममेकर ने ज़ाहिर की खुशी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2023, 5:04 pm IST
ADVERTISEMENT
गौरी खान ने करण जौहर के बैचलर पैड को दिया एकदम नया लुक, फिल्ममेकर ने ज़ाहिर की खुशी

Gauri Khan Designs Karan Johar’s Bachelor Pad.

इंडिया न्यूज़: (Gauri Khan Designs Karan Johar’s Bachelor Pad) बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी और जानी-मानी इंटीरियर डिजायनर गौरी खान (Gauri Khan) ने फैमिली फ्रेंड और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बैचलर पैड को नया लुक दिया है। इसकी एक झलक करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिखाई है। इसके साथ ही करण जौहर ने गौरी खान के डिजायन किए घर के बारे में बात कर अपनी खुशी भी ज़ाहिर की है। इस पोस्ट में करण ने बताया कि उनकी दोस्त गौरी खान ने उनके बैचलर पैड को एकदम नया लुक दिया है।

गौरी खान ने करण जौहर के घर को किया रिनोवेट

आपको बता दें कि करण जौहर और गौरी खान ने मैगजीन एडी से बात की है। अपने घर के लुक के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कहा, “मैं जरूर आपको भी राय देना चाहूंगा कि अगर आपका कोई दोस्त है, जो इंटीरियर एक्सपर्ट है। उनसे ही अपना घर डिजायन करवाएं। गौरी ने इस घर को इतना प्यार दिया है कि जो घर के हर कोने में दिखता है।”

वहीं, करण जौहर के घर को गौरी खान के डिजाइन का टच मिलने से फिल्ममेकर काफी खुश हैं।

जबकि, खुद गौरी खान ने भी अपनी खुशी बयां करते हुए कहा, “करण का अप्रूवल मिलना बहुत खास है। ये बिल्कुल ऐसा है जैसा एक्जाम में किसी को ए-प्लस मिला हो।”

लंबे वक्त से चल रहा था करण जौहर के घर का काम

बता दें कि करण जौहर और गौरी खान ने काफी वक्त पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी।

करण जौहर ने फैंस को बताया था कि गौरी खान ने उनके घर को रिनोवेट किया है। हालांकि उस वक्त इसकी चुनिंदा तस्वीरें ही सामने आई थीं।

अब एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में गौरी खान और करण जौहर ने इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तार से बताया है। करण जौहर के घर के अलावा गौरी खान फिल्म इंडस्ट्री के कईं सितारों के घर को इससे पहले रिनोवेट कर नया लुक दे चुकी हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT