होम / Gayatri Joshi News: कार दुर्घटना के बाद इटली से मुंबई पहुंची शाहरुख की हिरोइन गायत्री जोशी

Gayatri Joshi News: कार दुर्घटना के बाद इटली से मुंबई पहुंची शाहरुख की हिरोइन गायत्री जोशी

Babli • LAST UPDATED : October 7, 2023, 12:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Gayatri Joshi News: कार दुर्घटना के बाद इटली से मुंबई पहुंची शाहरुख की हिरोइन गायत्री जोशी

Gayatri Joshi and Vikas Oberoi

India News (इंडिया न्यूज़), Gayatri Joshi News , दिल्ली: पूर्व अभिनेत्री और मॉडल गायत्री जोशी ने शाहरुख खान कि फिल्म स्वदेस में अपनी शानदार एक्टींग से दर्शकों का दिल जीता। हाल ही में इटली में एक्सीडेंट के बाद से ये जोड़ा सुर्खियों में हैं। इस खबर ने उनके फैंस को परेशान कर दिया था और घटना के बारे में कई अपडेट भी आने लगे थे, लेकिन उनके फैंस के लिए एक बड़ी राहत की बात यह है कि जोशी और उनके पति अब सेफली मुंबई पहुंच गए हैं।

इटली एक्सीडेंट केस के बाद मुंबई लौटी एक्टेस

स्वदेस अभिनेत्री और उनके पति की इटली में एक दुर्घटना हुई थी और इस भयावह घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी सामने आए थे। जानकारी के मुताबिक गायत्री और उनके पति विकास ओबेरॉय इटली की घटना के बाद मुंबई लौट आए हैं और सभी सुरक्षित और स्वस्थ हैं। रिपोर्ट में एक बयान के हवाले से कहा गया है, “हमारे अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक श्री विकास ओबेरॉय और उनकी पत्नी श्रीमती गायत्री ओबेरॉय 2 अक्टूबर 2023 को इटली के सार्डिनिया में दुर्घटना का शिकार हो गए थे। भगवान की कृपा से वे दोनों सुरक्षित हैं और सुरक्षित रूप से मुंबई वापस घर लौट आए हैं।”

गायत्री जोशी और उनके पति से जुड़े इटली दुर्घटना के बारे में

मीडिया रिपोर्ट में पहले यह खुलासा किया गया था कि हादसा कैसे हुआ। गौरतलब है कि यह खबर तब सामने आई जब दोनों इटली में छुट्टियां मना रहे थे। यह जोड़ा अपनी लेम्बोर्गिनी में एक ग्रामीण सड़क पर गाड़ी चला रहा था जब यह एक फेरारी और एक कैंपर वैन से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कहा जा रहा हैं की, दो कारों ने वैन को ओवरटेक करने का प्रयास किया, जिससे दुर्घटना हुई, जिससे फेरारी में आग लग गई और वैन पलट गई।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT