होम / Golden Globe Awards 2024: टेलर स्विफ्ट से सेलेना गोमेज़ तक, यहां देखें किसने क्या पहना

Golden Globe Awards 2024: टेलर स्विफ्ट से सेलेना गोमेज़ तक, यहां देखें किसने क्या पहना

Babli • LAST UPDATED : January 8, 2024, 11:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Golden Globe Awards 2024, दिल्ली: 81वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स ने पिछले साल का जश्न मनाने के लिए 2024 के अवॉर्ड्स सीज़न की शुरुआत की हैं। इस गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड्स में सेलेना गोमेज़, टेलर स्विफ्ट, मार्गोट रॉबी, बिली इलिश और कई नामी हस्तिया शामिल हुई थी। बेहतरीन गाउन से लेकर अति सुंदर लुक तक, यह अवॉर्ड सीज़न निश्चित रूप से आपको फैशन का खजाना दिखाएगा।

दुआ लिपा

Dua Lipa

दुआ लिपा 81वें एनुअल गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में ऑल-ब्लैक लुक में पहुंचीं थी। शानदार सोने की सजावट, फिश-कट डिज़ाइन, बॉडीकॉन कटआउट और ब्लैक पफ्ड हेमलाइन के साथ उनका शानदार ऑफ-द-शोल्डर गाउन उन्हें सबसे अलग बनाता था। उन्होंने अपने शानदार लुक को खुले बालों, गुलाबी गालों, न्यूड लिपस्टिक और बो डायमंड नेकलेस के साथ पूरा किया था।

टेलर स्विफ्ट

Taylor Swift

दुनिया के सबसे फेमस गायकों में से एक, टेलर स्विफ्ट, हरे रंग के चमकदार गाउन में गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर छा गईं। स्टाइलिश एक्ट्रेस ने अपने लुक में एक कपदार ब्रा, पतली कंधे की पट्टियाँ और तीन पतली पट्टियों से सजी एक खुली पीठ थी। स्विफ्ट ने बोल्ड पीस को हीरे के आभूषणों की माला से सजाया हुआ था। इसमें स्टैक्ड कैस्केडिंग इयररिंग्स की एक जोड़ी, एक बड़ा ईयर कफ, एक लटकता हुआ कंगन और कई अंगूठियां शामिल थीं। मिनिमल मेकअप और ब्लो-ड्राई बैंग्स के साथ वह बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

जेनिफर लॉरेंस

Jennifer Lawrence

जेनिफर लॉरेंस ने गोल्डन ग्लोब्स रेड कार्पेट पर अपने लुक में अपनी खूबसूरती की झलक दिखाते हुए देखी गई थी। एक्ट्रेस ने काले रंग का डायर गाउन पहना था जिसमें शानदार मखमली कपड़ा, आरामदायक फिट और लम्बी हेमलाइन थी। अपने लुक को स्टाइलिश बनाए रखने के लिए, एक्ट्रेस ने एक चकाचौंध क्लच, एक चांदी का हार, मैचिंग स्टेटमेंट इयररिंग्स और हाई हील्स के साथ पेयर किया हुआ था। हल्के मेकअप के साथ लुक को पूरा करते हुए, उन्होंने अपने सीधे सुनहरे बालों को अपने कंधों के चारों ओर खुला रखा हुआ था।

जेनिफर लोपेज

Jennifer Lopez

जेनिफर लोपेज का 2024 गोल्डन ग्लोब्स लुक ग्लैमर और सहजता का सही मिश्रण दिखाता है क्योंकि खूबसूरत एक्ट्रेस पेस्टल गुलाबी गाउन में अपने भीतर की बार्बी को दिखा रही है। उनके स्वप्निल गाउन में एक स्वीटहार्ट नेकलाइन, एक शरीर को गले लगाने वाली फिट, और किनारों पर बड़े आकार के गुलाब और पीछे एक व्यापक ट्रेन है। गुलाबी हीरे की बालियां, एक गुलाबी क्रिस्टल क्लच, न्यूनतम मेकअप और रेट्रो बालों के साथ, एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर अपने लुक को फ्लॉन्ट किया।

सेलेना गोमेज़

Selena Gomez

सेलेना गोमेज़ गोल्डन ग्लोब्स में एक शानदार चमकदार लाल ड्रेस में पहुंचीं जो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगी। उन्होंने एक सुंदर कस्टम रेड ड्रेस पहनी थी। जिसमें काले क्रिस्टल कढ़ाई वाले फूल और एक विषम स्कर्ट थी। उन्होंने अपने लुक को रूबी रेड हील्स, हीरे के आभूषणों सहित जड़ित अंगूठियों, एक कंगन और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ पूरी तरह से स्टाइल किया। अपने बालों को साफ-सुथरे जूड़े में बांध कर और चमकदार मेकअप लुक के साथ, उसने सभी का ध्यान अपनी ओर करने में कामयाब रही।

मार्गोट रॉबी

Margot Robbie

बार्बी फिल्म की सुपरस्टार मार्गोट रॉबी, 1977 सुपरस्टार बार्बी से प्रेरित शो-स्टॉपिंग ड्रेस में गोल्डन ग्लोब्स के रेड कार्पेट पर चलीं। उनके शानदार चमकीले गुलाबी गाउन में एक शानदार वी-नेकलाइन, बॉडीकॉन फिट, पतली पट्टियाँ और एक ग्लैमरस फिनिश के लिए एक चमकदार कपड़ा शामिल था। उन्होंने इसे मैचिंग नेट रफल्ड स्टोल के साथ स्टाइल किया था। चमकदार होंठ, हाइलाइटेड गाल, काली आईलाइनर और खुले सुनहरे बालों के साथ, वह सच में एक गुलाबी सपने की तरह लग रही थी।

बिली इलिश

Billie Eilish

अमेरिकी पॉप स्टार बिली इलिश अपने शानदार फैशन सेंस से लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। गोल्डन ग्लोब्स में लोकप्रिय गायक एक लाल केप के साथ एक बॉक्सी ब्लैक ब्लेज़र, एक नीली धारीदार बटन-डाउन शर्ट और एक लंबी, ढीली खाकी स्कर्ट के साथ आई थी। उन्होंने अपने लुक को लाल झालरदार मोज़े, मैरी जेन हील्स, पारदर्शी चश्मे और एक हीरे की स्टड के साथ स्टाइल किया। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और आकर्षक बन से पूरा किया था।

ग्रेटा गेरविग

Greta Gerwig

बार्बी की डायरेक्टर ग्रेटा गेरविग ने मूर्तिकला रेशम डचेस लुक को पूरा करने के लिए लंबे काले दस्ताने के साथ काले रंग का एक कस्टम फेंडी कॉउचर पहनावा पहना था। उन्होंने अपने लुक को काले कोहनी-लंबाई वाले दस्ताने, जिमी चू जूते और पोमेलैटो आभूषणों के साथ पूरा किया था।

जूलिया श्लाएफ़र

Julia Schlaepfer

जूलिया श्लाएफ़र ने डेनिएल फ्रेंकल की डिज़ाइन की हुई सफेद पुराने हॉलीवुड गाउन में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। गाउन में हाईनेक और खुली पीठ पर दोषरहित ड्रेप शामिल था।

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.