होम / कैंसर से जूझ रही Hina Khan की क्या अब टूट चुकी हैं हिम्मत? आखिर क्यों बोल गई ऐसा- ‘दुआ में याद रखिएगा’

कैंसर से जूझ रही Hina Khan की क्या अब टूट चुकी हैं हिम्मत? आखिर क्यों बोल गई ऐसा- ‘दुआ में याद रखिएगा’

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Hina Khan Gets Candid with Paps: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने कैंसर के स्टेज 3 से जूझते हुए भी फैंस और करीबी दोस्तों के लिए एक प्रेरणा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य के अपडेट्स साझा कर रही हैं, जिससे उनके फैंस उनके हालात के बारे में जान पाते हैं और उनके लिए दुआएं मांगते हैं। हिना हाल ही में एक वेकेशन से वापस आईं और खुद को काम में व्यस्त रखते हुए कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का साहस के साथ सामना कर रही हैं।

कीमोथेरेपी और पब्लिक इवेंट्स का साथ

कीमोथेरेपी जैसे दर्दनाक इलाज से गुजर रही हिना खान ने अभी तक अपने हौसले को कमजोर नहीं होने दिया है। वे न केवल नियमित रूप से इलाज करवा रही हैं, बल्कि समय निकालकर पब्लिक इवेंट्स में भी हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में हिना अपने करीबी दोस्त शहीर शेख की फिल्म ‘दो पत्ती’ की स्क्रीनिंग पर भी पहुंचीं। उन्होंने इस मौके पर अपने दोस्त शहीर के बॉलीवुड डेब्यू पर खुशी जाहिर की और दोनों ने साथ में बेहतरीन पल बिताए। इस दौरान हिना और शहीर की केमिस्ट्री और दोस्ती ने सभी का ध्यान खींचा।

4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच

दुआ में याद रखिएगा – हिना का भावुक संदेश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट के दौरान हिना खान ने मीडिया से बातचीत की और जाते-जाते पैप्स से “दुआ में याद रखिएगा” कहकर विदा ली। उनकी इस बात ने फैंस के दिलों को छू लिया और कई लोग उनकी इस स्थिति के बारे में और भी चिंतित हो गए। हिना के इन शब्दों के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी सेहत को लेकर दुआएं और शुभकामनाएं भेजीं। फैंस उन्हें जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, क्योंकि हिना ने अपनी इस कठिन समय में भी हर किसी को मुस्कुराने और हिम्मत से डटे रहने का संदेश दिया है।

Rhea Chakraborty को सुशांत सिंह राजपूत मामले में मिली राहत, CBI ने एक्ट्रेस के खिलाफ याचिका की खारिज, दे डाली ये चेतावनी

शहीर शेख और हिना की दोस्ती का खास रिश्ता

हिना खान और शहीर शेख की दोस्ती टीवी इंडस्ट्री में एक मिसाल बनी हुई है। दोनों की दोस्ती की शुरुआत एक म्यूजिक वीडियो से हुई थी, जहां उनकी जोड़ी और केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था। इस वीडियो के बाद दोनों रियल लाइफ में भी बेहद अच्छे दोस्त बन गए। हिना के कैंसर की खबर सुनकर शहीर उनसे मिलने भी पहुंचे थे, और हाल ही में फिल्म स्क्रीनिंग पर उन्होंने हिना का पूरा ख्याल रखा।

फिल्म ‘दो पत्ती’ की कहानी

शहीर शेख की यह फिल्म, ‘दो पत्ती’, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में शहीर के साथ काजोल और कृति सेनन जैसे बड़े सितारे नजर आ रहे हैं। ‘दो पत्ती’ में दो जुड़वा बहनों की कहानी है, जिनके बीच की दुश्मनी, प्यार और बदले की भावना को दिखाया गया है। काजोल और कृति के बीच की टकराव भरी केमिस्ट्री और शहीर के किरदार ने इस फिल्म को और भी खास बना दिया है। शहीर ने इस फिल्म में कृति के प्रेमी का किरदार निभाया है।

बौखला गए है Salman Khan अपनी सफाई में खोला सारा चिटठा, बोले- ‘वो डरा हुआ था, हमने उसे बिस्किट खिलाया और…’?

हिना खान के लिए फैंस की दुआएं

हिना खान का फैंस के साथ ये भावुक जुड़ाव उन्हें सबसे अलग बनाता है। जिस तरह से उन्होंने अपनी बीमारी के बावजूद हिम्मत नहीं हारी है, उसने सभी को प्रभावित किया है। हिना के लिए उनकी इस लड़ाई में फैंस की दुआएं और प्रार्थनाएं उनके समर्थन के रूप में हमेशा उनके साथ हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.