होम / वह अभी भी माचो मैन हैं…, Amitabh Bachchan के साथ काम करने पर Chhaya Kadam -IndiaNews

वह अभी भी माचो मैन हैं…, Amitabh Bachchan के साथ काम करने पर Chhaya Kadam -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 9, 2024, 10:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Chhaya Kadam and Amitabh Bachchan: छाया कदम तब से चर्चा में हैं, जब से उनकी फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ग्रैंड प्रिक्स इंटरनैशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। पायल कपाड़िया की डायरेक्टेड इस फिल्म को दुनियाभर में अपने विषय के लिए अपार प्यार और तारीफ मिली। हाल ही में एक बातचीत में छाया ने झुंड में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने ‘अद्भुत’ अनुभव के बारे में बात की।

  • झुंड में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर छाया कदम
  • झुंड के बारे में
  • वह अभी भी माचो मैन हैं

Taha Shah Badussha ने शेयर की खास तस्वीर, नेशनल क्रश बनने पर बोले एक्टर – IndiaNews

झुंड में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर छाया कदम

फिल्मफेयर से बात करते हुए, छाया कदम ने हाल ही में झुंड में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की। लापता लेडीज की एक्ट्रेस ने सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने ‘अद्भुत’ अनुभव को उजागर करते हुए एक प्यारा सा किस्सा सुनाया। कल्कि 2898 एडी स्टार की तारीफ करते हुए, एक्ट्रेस ने उन्हें ‘माचो मैन’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chhaya Kadam (@chhaya.kadam.75)

उन्होंने बताया, “जब हम एक सीन की शूटिंग कर रहे थे, तब मुझे सेट पर उनसे बातचीत करने का एक मौका मिला था। हमें बैलगाड़ी पर बैठना था। मैं बहुत खुश थी कि मुझे उनके बगल में सीट मिली, लेकिन जल्द ही निराश हो गई क्योंकि किसी ने उन्हें बैलगाड़ी के सामने बुलाया। शूटिंग खत्म होने के बाद, मैं गाड़ी से उतरने की कोशिश कर रही थी और मुझे नीचे उतरने में मदद करने के लिए एक हाथ दिखाई दिया। यह अमित जी थे। हमारे लिए, वह अभी भी डॉन में दिखाए गए मर्दाना आदमी हैं, हमें एहसास नहीं है कि वह भी बूढ़े हो रहे हैं, जो दुखद है।”

Ameesha Patel की शादी करवाना चाहते है संजय दत्त, सलमान को बताया अपना खास दोस्त -IndiaNews

झुंड के बारे में

नागराज मंजुले की डायरेक्टेड, झुंड 2022 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सायली पाटिल, अंकुश गेदम, रिंकू राजगुरु और भी कई कलाकार थे। फिल्म में एक सेवानिवृत्त खेल शिक्षक, विजय बरसे (बिग बी) की कहानी बताई गई है, जो झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले बच्चों की एक फुटबॉल टीम बनाता है ताकि उन्हें ड्रग्स और अपराध से दूर रखा जा सके। उनका लक्ष्य उन्हें एक राष्ट्रीय टूर्नामेंट में भेजना भी है। इस बायोग्राफिकल-स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को इसके दमदार अभिनय के लिए सराहा गया।

विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर Kangana Ranaut ने की तारीफ, देखें लोगों का रिएक्शन -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.