होम / Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene: हेमा ने किया धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर रिएक्ट, ऑनस्क्रीन किस करने को लेकर भरी हामी

Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene: हेमा ने किया धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर रिएक्ट, ऑनस्क्रीन किस करने को लेकर भरी हामी

Simran Singh • LAST UPDATED : August 26, 2023, 12:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini On Dharmendra Kissing Scene, दिल्लीकरण जौहर ने फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी से लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी करी थी। वहीं यह फिल्म पिछले दिनों चर्चा में भी बनी हुई थी और फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने बटोरी थी। लेकिन अब धर्मेंद्र के किसिंग सीन के बाद उनकी दूसरी पत्नी हेमा मालिनी भी बड़े पर्दे पर लिपलॉक करने वाली है।

हेमा ने किया किसिंग सीन पर रिएक्ट

बता दें की हेमा मालिनी ने कुछ समय पहले दिए अपने इंटरव्यू में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन पर रिएक्ट किया है। मीडिया से हुए बातचीत में उन्होंने कहा, ‘फिल्म की डिमांड पर उन्हे ऑनस्क्रीन किस पर कोई आपत्ति नहीं है।’ इसके अलावा एक ऑनलाइन इंटरव्यू में हेमा ने कहा, “मुझे यकीन है कि लोगों को फिल्म पसंद आई है। मैं धरम जी के लिए बहुत खुश हूं, क्योंकि उन्हें पूरे समय कैमरे के सामने रहना पसंद है। वो इसे प्यार करते हैं।”

Dharmendra And Shabana Azmi
Dharmendra And Shabana Azmi

हेमा मालिनी ने बोली यह बात

वहीं हेमा मालिनी ने इंटरव्यू में आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या वह धर्मेंद्र और शबाना आजमी की तरह ऑनस्क्रीन किस करने में सहज होंगी तो इसके जवाब में हेमा ने पॉजीटिव रिस्पॉन्स देते हुए कहा, “क्यों नहीं करेंगे, बिल्कुल करेंगे। अगर ये अच्छा है, अगर ये रिलेटेबल है और फिल्म से मेल खाता है, शायद मैं ऐसा कर सकती हूं।”

Dharmendra And Hema Malini
Dharmendra And Hema Malini

कैसा रहा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

वहीं फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कि बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ का बिजनेस कर किया था और अब फिल्म 150 करोड़ कमाने की कोशिश में लगी हुई है, ऐसा इस लिए है कि फिल्म अब तक 147 करोड़ तक पहुंच चुका है। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे। इनके आलावा रॉकी रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ जया बच्चन को भी देखा गया था। फिल्म में जया बच्चन ने धर्मेंद्र की पत्नी की किरदार निभाया है।

 

ये भी पढे़: संगीत की दुनिया के दिग्गज गीतकार देव कोहली का 80 की उम्र में हुआ निधन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deer Hunting Case: सलमान खान को बिश्ननोई समाज कर सकता है माफ, राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रखी ये शर्त -India News
गिरफ्तार आरोपी ने बिश्नोई गैंग के 5 लोगों के बताए नाम, Salman Khan के घर पर फायरिंग में थे शामिल- Indianews
PM Modi Nomination: पीएम मोदी आज करेंगे वाराणसी से नामांकन दाखिल, कई राज्यों के सीएम समेत पहुंचेंगे ये VVIP -India News
Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
ADVERTISEMENT