होम / Salman Khan के लिए बहन और जीजा ने दे दी बड़ी कुर्बानी, खून के प्यासे लॉरेंस बिश्नोई ने मांगे थे 5 करोड़

Salman Khan के लिए बहन और जीजा ने दे दी बड़ी कुर्बानी, खून के प्यासे लॉरेंस बिश्नोई ने मांगे थे 5 करोड़

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 19, 2024, 7:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Arpita Khan Sold Her Property: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का परिवार इन दिनों चर्चा में है। बता दें कि सलमान खान की सुरक्षा का मुद्दा गरमाया हुआ है, वहीं उनके परिवार से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। यह अपडेट उनकी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के घर से आई है। दरअसल, आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपना घर बेचने का फैसला किया है, वो भी अच्छी रकम में।

सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा

आपको बता दें कि एक्टर सलमान खान के करीबी दोस्त और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या के बाद उनकी जान को खतरा बढ़ गया है। सरकार ने सलमान खान की सुरक्षा पहले से ज्यादा बढ़ा दी है। इस साल अप्रैल में जब सलमान खान के घर पर गोलीबारी हुई थी, तब सरकार ने अभिनेता को वाई प्लस सुरक्षा दी थी। अब हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से खतरे के चलते अभिनेता की वाई प्लस सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

‘करवा चौथ’ का अपमान कर चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, इस तरह भारतीय संस्कृति पर उछाला कीचड़

अर्पिता ने बेचा अपना घर

जहां सलमान खान की सुरक्षा का मुद्दा गरमाया हुआ है, वहीं उनके परिवार से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। यह अपडेट उनकी बहन अर्पिता खान और बहनोई आयुष शर्मा के घर से आई है। दरअसल, हाल ही में आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने कुछ ऐसा किया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपना घर बेचने का फैसला किया है, वो भी अच्छी खासी रकम में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Remo Dsouza ने अपने ही डांसर्स को लगा दिया 12 करोड़ का चूना, पत्नी लिजेल समेत 5 लोगों पर हुई FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

इतने करोड़ों में हुई डील

हाल ही में पैपराज़ी विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने अपनी बांद्रा वाली प्रॉपर्टी बेचने का फैसला किया है। आयुष शर्मा और अर्पिता खान का यह घर काफी बड़ा है। इसमें काफी जगह है। यह कुल 1750 वर्ग फीट के एरिया में फैला हुआ है। इस प्रॉपर्टी को बेचने के लिए उन्हें अच्छी रकम मिल रही है। बताया जा रहा है कि आयुष शर्मा और अर्पिता खान ने प्रॉपर्टी को 22 करोड़ रुपये में बेचने का फैसला किया है। वहीं आयुष शर्मा और अर्पिता खान अब अपने परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में शिफ्ट होंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.