होम / अरे ये क्या! Mallika Sherawat ने बॉलीवुड की खोल दी पोल-पट्टी, सक्सेस पाने के लिए करने पड़ते हैं ऐसे भी काम

अरे ये क्या! Mallika Sherawat ने बॉलीवुड की खोल दी पोल-पट्टी, सक्सेस पाने के लिए करने पड़ते हैं ऐसे भी काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 18, 2024, 6:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mallika Sherawat on Bollywood Industry: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) दो साल बाद ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ से बॉलीवुड में वापसी कर चुकी हैं। हालांकि, इसमें उनका कैमियो रोल है। हाल ही में मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के राज खोले हैं। उनका कहना है कि अगर आपको चापलूसी नहीं आती है, तो आप सफल नहीं हो पाएंगे। चापलूसी इंडस्ट्री में सफलता की कुंजी है। हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया।

मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड की खोली पोल

आपको बता दें कि एक पॉडकास्ट पर मल्लिका शेरावत ने कहा, “बॉलीवुड में आपको बहुत डिप्लोमैटिक होना पड़ता है। लोग बहुत जल्दी गुस्सा हो जाते हैं। अगर आप डिप्लोमैटिक नहीं हैं, तो प्रोजेक्ट आपके हाथ से निकल जाते हैं, लोग आपकी बुराई करते हैं। यहां चाटुकारिता ही सबकुछ है। पारंपरिक बॉलीवुड बहुत फॉर्मूलाबद्ध है। मैं हरियाणा से हूं और ये सब मेरी पहुंच से बाहर है। मैं इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं हूं।”

‘शांतनु नायडू की जांच हो…’, मशहूर इंफ्लुएंसर ने Ratan Tata के निधन के बाद लगाए ये आरोप, जानें मामला

रात में मिलने के लिए बुलाते थे एक्टर्स

मल्लिका शेरावत ने कई बार अपनी बोल्ड ऑन-स्क्रीन इमेज के कारण बॉलीवुड में आई चुनौतियों के बारे में बात की है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कई बड़े एक्टर्स यह मान लेते थे कि उनकी ऑन-स्क्रीन बोल्डनेस का मतलब है कि वो ऑफ-स्क्रीन भी उनसे मिलने के लिए तैयार होंगी। इससे पहले मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक बार वह दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उस दौरान फिल्म के हीरो ने आधी रात को उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया।

Alia Bhatt अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म के लिए हुई तैयार? बेटी राहा को छोड़ कर जाने को लेकर बोली- ‘मैं अब लंबे समय तक…’

उन्होंने कहा, “मैं दुबई में एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी, यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। यह एक सुपरहिट फिल्म है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। उस फिल्म का हीरो रात के 12 बजे मेरा दरवाजा खटखटाता था। मुझे लगता था कि वह दरवाजा तोड़ देगा, क्योंकि वह मेरे बेडरूम के अंदर आना चाहता था। मैंने कहा नहीं, ऐसा नहीं होने वाला है। उसके बाद उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.