होम / Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : July 1, 2024, 12:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hina Khan Breast Cancer: अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान, जिन्होंने पिछले हफ्ते बताया कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है, ने अपनी ‘कठिन’ यात्रा के बारे में खुलकर बात की है। अपने ठीक होने के सफर के दौरान, हिना ने कहा है कि वह ‘डरी हुई हैं, लेकिन डरी हुई नहीं हैं’। रविवार (30 जून) को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, 36 साल की अभिनेत्री ने कैंसर से जूझ रहे लोगों के लिए एक प्रेरक संदेश साझा किया।

ज़हीर इकबाल से शादी कर खुश है Sonakshi Sinha, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews

हिना ने पोस्ट शेयर कर कैंसर पर लिखी ये बात

हिना के नोट में लिखा था, “मेरी यात्रा की एक झलक। यह उन सभी साहसी महिलाओं और पुरुषों के लिए है जो इस कठिन लड़ाई से लड़ रहे हैं। मैं चाहती हूँ कि मेरी यात्रा इतनी साहसी और प्रेरक हो कि लोग अपनी कहानियों में हमेशा के लिए एक नया पन्ना पलट सकें।” इसके साथ ही बैकग्राउंड में बंदेया रे बंदेया गाना जोड़ते हुए उन्होंने आगे लिखा, “और याद रखें कि हम भले ही डरे हुए हों, लेकिन हमें डरना नहीं चाहिए,”

Hina Khan
Hina Khan

Munawar Faruqui ने कंफर्म की दूसरी शादी की खबर, पत्नी के साथ शेयर की तस्वीरें -IndiaNews

लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने के लिए मशहूर हिना ने 28 जून को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि उन्हें स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है। इस खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया और उन्हें अपने इंडस्ट्री के सभी दौस्तों से भी व्यापक समर्थन और चिंता मिली। चुनौतीपूर्ण इलाज के बावजूद, हिना ने साहस और सकारात्मकता के साथ बीमारी से लड़ने का दृढ़ संकल्प व्यक्त किया।

स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान

हिना के आधिकारिक बयान में कहा गया है, “हालिया अफवाह को संबोधित करने के लिए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर है।”

इसमें आगे कहा गया है, “इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं।”

500 करोड़ क्लब में हुई Kalki 2898 AD की एंट्री, चौथे दिन दुनिया भर में की इतनी कमाई -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT