होम / रमदान पर उमराह करती दिखी हिना खान, अपने परिवार संग मक्का पहुंची एक्ट्रेस

रमदान पर उमराह करती दिखी हिना खान, अपने परिवार संग मक्का पहुंची एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 24, 2023, 6:41 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Hina Khan Umrah Photo) ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बेहतरीन काम करने वाली ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हिना खान ने अपनी नईं फोटोज शेयर की हैं। उन्होने बताया है कि रमजान से पहले उमराह के लिए मक्का गई हैं। मक्का तक के सफर की फोटोज़ और वीडियो शेयर की है।

हिना खान ने अपने पूरे परिवार वालों के साथ किया उमराह

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक दिन पहले अपने पूरे परिवारवालों के साथ मक्का में उमराह किया है।

एक्ट्रेस ने अपने उमराह कि कईं फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी अपलोड की हैं।

हिना की इस फोटो सीरीज़ में पहले वो अपने परिवार के साथ अपने घर के बाहर पोज़ कर रही हैं, फिर एक फोटो तब की है जब वो फ्लाइट में हैं।

और आखिरी फोटोज़ में एक्ट्रेस मक्का में नज़र आ रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज़

एक फोटो में वो सफेद रंग के सादे सूट और हिजाब में पहने पोज़ देती नज़र आ रही हैं।

तो वहीं दूसरे पोस्ट में हिना ने उमराह की रील शेयर की है।

पोस्ट शेयर कर हिना खान ने लिखा, “दूसरा उमराह मुकम्मल, माशाल्लाह जज़ाकल्लाह, अल्लाह हमारी उमराह और दुआ स्वीकार करें। हम सभी के लिए इसे आसान बनाने के लिए अल्लाह का शुक्रिया, धन्यवाद, इस पवित्र यात्रा को उमराह तक ले जाने में हमारी मदद करने के लिए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.