होम / हॉलीवुड के पावर कपल Michael-Catherine ने भारत में मनाया नए साल का जश्न, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनांए

हॉलीवुड के पावर कपल Michael-Catherine ने भारत में मनाया नए साल का जश्न, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनांए

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 12:25 pm IST
ADVERTISEMENT
हॉलीवुड के पावर कपल Michael-Catherine ने भारत में मनाया नए साल का जश्न, पोस्ट शेयर कर दी शुभकामनांए

Michael Douglas and Catherine Zeta-Jones

India News (इंडिया न्यूज़), Michael-Catherine, दिल्ली: हॉलीवुड के पावर कपल माइकल डगलस और कैथरीन ज़ेटा-जोन्स नए साल 2024 का जश्न मनाने के लिए भारत में दुआ लीपा के साथ शामिल हुए। उन्होंने बंगाल की खाड़ी से अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक शुभकामनाएँ भेजीं। एक वीडियो में, डगलस भारत यहां की खूबसूरत सीन की तारीफ करते दिखाई दे रहें हैं। बता दें की यह जोड़ा 2 हफ्ते से ज्याद समय से भारत में है और दक्षिण भारत में दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद ले रहा है।

देश को बताया ‘अविश्वसनीय’ 

साझा की गई वीडियो देख कर ऐसा लगता है कि दुआ लिपा भारत में नए साल का जश्न मनाने वाली अकेली हॉलीवुड स्टार नहीं थीं। हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर माइकल डगलस ने भी अपने परिवार के साथ भारत में नए साल 2024 का स्वागत किया। मार्वल एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो से अपने नए साल के जश्न की वीडियो अपने फैंस के साथ साझा की और अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी। साझा की गई वीडियो में डगलस ने भारत की तारीफ की और देश को ‘अविश्वसनीय’ बताया। एक्टर ने, जो सीन से मंत्रमुग्ध लग रहे थे, ने अनुभव को “बिल्कुल जादुई” बताया और जिन लोगों से वो मिले उनकी गर्मजोशी की तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michael Douglas (@michaelkirkdouglas)

वीडियो शेयर करते हुए माइकल ने कैप्शन में लिखा, “यहां हम बंगाल की खाड़ी पर हैं। यह एक असाधारण देश है, खास तौर से दक्षिण का आनंद ले रहा हूं, यहां पहले कभी नहीं आया, और सिर्फ जादुई लोग, और बस एक अद्भुत समय।” यहां परिवार के साथ थोड़ा सा दोपहर का भोजन मिल रहा है। हम सभी बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। वहां सभी को शानदार छुट्टियों और खुशहाल #happynewyear की शुभकामनाएं देता हूं! एमडी।”

कैथरीन ने भी दी नए साल की शुभकामनाएं

फैंस को शुभकामनाएं भेजने के लिए कैथरीन ने भी अपने हैंडल का सहारा लिया। “भारत की ओर से नया साल मुबारक,” उसने कहा और कैमरे को अपनी ओर से अपने पति की ओर घुमा दिया।

माइकल और कैथरीन अपने परिवार के साथ 2 हफ्ते से भारत में हैं, एक आदर्श टूरिस्ट का किरदार निभा रहे हैं और दक्षिण भारत में दर्शनीय स्थलों की यात्रा का आनंद ले रहे हैं। मॉन्यूमेंट के दौरे से लेकर ऐतिहासिक किलों, मंदिरों और यहां तक ​​कि बैकवाटर के किनारे मौज-मस्ती तक, यह स्टार-जोड़ा यह सब कर रहा है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT