होम / Kriti Sanon Adipurush Fee: फिल्म आदिपुरुष के लिए कितनी फीस ले रही है कृति, सीता माता ने लिए इतने पैसे

Kriti Sanon Adipurush Fee: फिल्म आदिपुरुष के लिए कितनी फीस ले रही है कृति, सीता माता ने लिए इतने पैसे

Simran Singh • LAST UPDATED : June 5, 2023, 8:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kriti Sanon Adipurush Fee, दिल्ली: इस साल की सबसे ज्यादा विवादों में फंसी हुई फिल्म आदिपुरुष में सीता का किरदार निभाने वाली कृति सेनन ने अपनी भूमिका को काफी अच्छी तरीके से निभाया है और उन्हें फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में जानना दिलचस्प होगा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज किया हैं।

क्या है फिल्म आदिपुरुष

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष को ओम राउत द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और इससे हिंदू ग्रंथ रामायण की कहानी पर बनाया गया है। आदिपुरुष फिल्म के अंदर प्रभास को राम के किरदार में, कृति सेनन को जानकी यानी सीता के किरदार में और सैफ अली खान को लंकेश्वर यानी कि रावण के किरदार में दिखाया जा रहा है। इसके अलावा सनी सिंह को लक्ष्मण, देवदत्त नाग को बजरंगी और वत्सल सेठ को इंद्रजीत के किरदार में भी देखा जाएगा।

क्या है कृति की फिल्म के लिए फीस

अगर बात करें कृति सेनन की फिल्म में फीस की, तो कृति सनन फिल्म में जानकी का किरदार निभा रही हैं। वहीं ट्रेलर के माध्यम से उन्हें काफी पसंद किया गया है। उनके किरदार लोग लगातार पसंद कर रहे हैं, लेकिन काफी लोग ऐसे भी हैं। जिनका कहना है की सीतामाता कभी भी इतनी फैशनेबल नहीं थी। जितना फैशनेबल इसमें सीता माता को दिखाया गया है। वही बता दें कि इस फिल्म में काम करने के लिए कृति ने 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं।

Kriti Sanon PC- Social Media
Kriti Sanon PC- Social Media

कब होगी फिल्म रिलीज

बता दें कि विवादों में फंसी हुई है फिल्म जल्दी दर्शकों के सामने आने वाली है। यह फिल्म इसी महीने यानी कि 16 जून 2023 को सभी सिनेमाघरों में देखी जा सकती है। वहीं बता दे कि इस फिल्म को 7 देशों में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। इसके साथ ही इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। वही मेकर्स इस चीज की कोशिश भी कर रहे हैं कि से भारत के अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाए। इसके साथ ही बता दें कि इस फिल्म को 700 करोड़ के बजट में तैयार किया जा रहा हैं।

 

ये भी पढ़े: अपने किरदार के लिए चार्ज किए सिर्फ 1 रुपये, कहा “शाहरुख के साथ काम करना खुशकिस्मती”

लेटेस्ट खबरें