होम / Rashmika Mandanna Instagram: रश्मिका इंस्टाग्राम की पोस्ट के कितने लेती है पैसे, पुष्पा की सक्सेस के बाद फीस में की बढ़ोतरी

Rashmika Mandanna Instagram: रश्मिका इंस्टाग्राम की पोस्ट के कितने लेती है पैसे, पुष्पा की सक्सेस के बाद फीस में की बढ़ोतरी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2023, 12:52 pm IST

इंडिया न्यूज (Rashmika Mandanna Per Post Fee) पुष्पा और नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली रश्मिका मंदाना को कौन नहीं जानता बहुत ही कम समय में उन्होंने ऊंचाइयों की बुलंदियों को छू लिया है। साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रश्मिका अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी है। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाना मुश्किल है। वही कई लोगों उनके बारे में हर एक चीज जानना चाहते हैं। जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी है। तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे कि राश्मिका पर इंस्टाग्राम पोस्ट कितने पैसे लेती है।

रश्मिका की पर इंस्टाग्राम पोस्ट फीस

रश्मिका फिल्म पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही फैंस के बीच काफी पॉपुलर हुई है। वहीं उनके इंस्टाग्राम पर 37.4 मिलीयन फॉलोअर्स मौजूद है। ऐसे में यह जानना काफी दिलचस्प हो जाता है कि वे पर पोस्ट कितना चार्ज करती हैं। तो बता दे कि रश्मिका अपनी हर एक पोस्ट के लिए 20 से 25 लाख रुपए लेती है। जिसमें क्लॉथिंग ब्रांड्स के कपड़े का प्रमोशन या फिर किसी भी प्रोडक्ट का प्रमोशन शामिल हैं।

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगी रश्मिका

रश्मिका मंदाना को जल्द ही रणबीर कपूर के ऑपोजिट फिल्म एनिमल में देखा जाएगा। इसके साथ ही वे आलू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा पार्ट 2 में भी नजर आने वाली है। वही रश्मिका को लगातार बॉलीवुड में कई फिल्में मिल रही हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह आने वाले समय में कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दस्तक दें सकती हैं।

 

ये भी पढे़: क्या लंदन में होगी परिणीति-राघव की सगाई?, पैप्स के सवाल पर एक्ट्रेस ‘बोर्डिंग पास दिखा..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.