होम / शादी के बाद परिणीति और राघव की कैसी रहेगी शादीशुदा जिंदगी और करियर? जाने ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरुजी से

शादी के बाद परिणीति और राघव की कैसी रहेगी शादीशुदा जिंदगी और करियर? जाने ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरुजी से

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 22, 2023, 6:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raghav Chadha And Parineeti Chopra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह दोनों उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में सात फेरे लेंगे। बता दें कि आज राघव और परिणीति अपनी शादी के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। एक तरफ जहां फैंस राघव और परिणीति की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। वहीं, ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने बताया है कि आखिर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादीशुदा जिंदगी और करियर कैसा रहने वाला है।

कैसी रहेगी राघव और परिणीति की शादीशुदा जिंदगी ?

ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने बताया कि परिणीति की राशि जहां तुला है तो वहीं राघव चड्ढा की राशि वृश्चिक है। इन दोनों की राशियां भले ही अलग- अलग हैं लेकिन शादी के बाद इनकी मैरिड लाइफ काफी मजबूत रहने वाली है। तुला राशि वाले सौहार्द और निष्पक्षता पसंद करते हैं, कूटनीति के साथ अपने रिश्ते को संतुलित करते हैं। वृश्चिक राशि के लोग, जो जुनून और वफादारी के लिए जाने जाते हैं, गहरे संबंध बनाते हैं।

गुरुजी ने आगे बताया कि तुला राशि वालों का आकर्षण वृश्चिक की तीव्रता को शांत कर सकता है, जबकि वृश्चिक राशि वालों की वफादारी तुला राशि वालों को सुरक्षा प्रदान करती है। गुरुजी का कहना है कि राघव और परिणीति की शादीशुदा जिंदगी प्यार और खुशियों से भरी रहेगी।

ऐसा रहेगा परिणीति का करियर

गुरुजी के अनुसार, शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का करियर स्थिर नजर आ रहा है। उनकी जन्म कुंडली बृहस्पति की अनुकूल स्थिति को दर्शाती है, जो उनके आत्मविश्वास में वृद्धि का संकेत देती है और जो उन्हें बड़ा मुकाम हासिल करने में मदद करेगा। वहीं अपने फिल्मी करियर में आगे बढ़ने के लिए गुरुजी ने परिणीति को सुझाव दिया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पर ध्यान देना चाहिए।

राघव चड्ढा का करियर

राघव की कुंडली में बृहस्पति और प्लूटो ग्रह से आशाजनक संकेत मिल रहे हैं। गुरुजी के मुताबिक इन संकेतों से पता चलता है कि राघव को अभी भी अपने राजनीतिक करियर में कई रास्ते तलाशने की जरूरत है और हम आने वाले दिनों में महत्वपूर्ण विकास देख सकते हैं। जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, वह देश के इतिहास में सबसे प्रमुख और प्रभावशाली नेताओं में से एक के रूप में प्रसिद्धि हासिल कर सकते हैं।

 

Read Also: आज ही परिणीति को लगेगी राघव के नाम की मेहंदी, प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हो सकती हैं प्रियंका चोपड़ा (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
Stunt Ka Video: युवक की सड़क पर हीरोपंती करनी पड़ी भारी, जिंदगी भर याद रखेगा अपना कारनामा-Indianews
Loksabha Elections 2024: ओडिशा के सभी जिलों के नाम बताएं, पीएम मोदी ने CM नवीन पटनायक को दी चुनौती-Indianews
ADVERTISEMENT