होम / Hrithik Roshan: ऋतिक ने दिखाई नए गाने 'इश्क जैसा कुछ' की झलक, इस दिन रिलीज होगा गाना

Hrithik Roshan: ऋतिक ने दिखाई नए गाने 'इश्क जैसा कुछ' की झलक, इस दिन रिलीज होगा गाना

Babli • LAST UPDATED : December 21, 2023, 9:56 am IST
ADVERTISEMENT
Hrithik Roshan: ऋतिक ने दिखाई नए गाने 'इश्क जैसा कुछ' की झलक, इस दिन रिलीज होगा गाना

Hrithik Roshan and Deepika Padukone

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Hrithik Roshan, दिल्ली: सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्म फाइटर के टीज़र में इसकी एक्शन से भरपूर दुनिया की दमदार झलक दिखाई गई है, वहीं पहला गाना, शेर खुल गए, परफेक्ट पार्टी मूड सेट करता है। अपनी गानों के सफर को आगे बढ़ाते हुए, मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक रोमांटिक मेलोडी, “इश्क जैसा कुछ” के साथ अपने फैंस को नचाने के लिए तैयार हैं, जो 22 दिसंबर को रिलीज होगा। इस इंतजार को बरकरार रखने के लिए, मेकर्स ने इश्क जैसा कुछ का एक टीज़र रिलीज कर दिया है।

टीज़र में क्या है?

इश्क जैसा कुछ के टीजर में हर फ्रेम में रोमांस को बेहद खूबसूरती से दिखाया गया है। जबकि टीज़र एक रोमांटिक गाने में पहली बार ऋतिक और दीपिका की जोड़ी की एक झलक दिखा रहा हैं, ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “होने लगा है.. #इश्कजैसाकुछ! गाना शुक्रवार, 22 दिसंबर को रिलीज़ होगा। #फाइटर #फाइटरऑन25जनवरी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

इन सेलेब्स ने किया रिएक्ट

ऋतिक के शेयर किए गए टीजर पर शिल्पा ने फायर इमोजी पोस्ट किए। उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी ब्लैक हार्ट और फायर इमोजी शेयर किए। हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने लिखा, “उफ्फ्फ…।” अग्निशामक यंत्रों की आवश्यकता है।” आयुष्मान खुराना ने भी फायर इमोजी पोस्ट किया। वहीं ऋतिक के पिता और दिग्गज फिल्म मेकर राकेश रोशन ने भी लिखा, “सुपर फायर ।” दीपिका ने भी टीज़र को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया। जिसपर जान्हवी कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा, “कृपया इसे लेने में सक्षम नहीं होने से रोकें।”

फाइटर के बारे में

सिनोप्सिस के अनुसार, सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्ट की गई ये फिल्म, फाइटर “एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ता है।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT