होम / ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग वेकेशन कर रहीं हैं एंजॉय, सुजैन खान ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग वेकेशन कर रहीं हैं एंजॉय, सुजैन खान ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 3, 2023, 4:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sussanne Khan and Arslan Goni Romantic Video: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का अपनी वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ तलाक हो चुका है। दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। ऋतिक रोशन के सबा आजाद को डेट करने की खबरें अक्सर आती रहती हैं। तो वहीं सुजैन खान भी इन दिनों अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके बावजूद वो अर्सलान संग अपने रिश्ते को खुलकर जाहिर करती हैं और उनके साथ गुजारे खूबसूरत लम्हों को भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अर्सलान संग वेकेशन पर एंजॉय करते हुए अपनी वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी ने रोमांटिक वीडियो किया शेयर

आपको बता दें कि सुजैन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी पर प्यार जताने का कोई मौका नही छोड़ती हैं। सुजैन खान और अर्सलान गोनी के वीडियोज और फोटोज दोनों की बॉन्डिंग को बयां करती हैं। सुजैन खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुजैन खान और अर्सलान गोनी किसी वेकेशन पर नजर आ रहें हैं और काफी खुश दिखाई दे रहें हैं। साथ ही सुजैन खान और अर्सलान गोनी एक साथ रोमांटिक होते नजर आए। सुजैन खान ने बताया है कि ये उनकी लाइफ का बेस्ट वेकेशन था।

सुजैन खान ने अपना बेस्ट वेकेशन बताया

इस वीडियो को शेयर कर सुजैन खान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “एक शेरनी जो करुणा के साथ रहती है, वो हमेशा इसे प्राप्त करेगी। अब तक की सबसे अच्छी गर्मियों के लिए 2023। पी.एस. ये वही है, जिसके लिए मैं बनाई गई थी।” इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहें हैं। लोग इस वीडियों को लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहें हैं।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी की ऐसी हुई मुलाकात

सुजैन खान और अर्सलान गोनी अक्सर एक साथ नजर आते रहते हैं और इसके साथ ही दोनों वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। बताया जाता है कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी की दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। वहीं, ऋतिक रोशन कथित तौर पर एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहें हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी। दोनों के रिहान और रिदान नाम के दो बच्चे हैं। इस कपल ने साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था।

 

Read Also: सुसाइड करने से पहले नितिन देसाई ने बनाया था पूरा प्लान, रिकॉर्डिंग में कहा- ‘अंतिम संस्कार स्टूडियो नंबर 10 में ही किया जाए’ (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT