होम / Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने जिम से शेयर की तस्वीर, दिखाए वॉशबोर्ड एब्स -Indianews

Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad ने जिम से शेयर की तस्वीर, दिखाए वॉशबोर्ड एब्स -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 10:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Saba Azad, दिल्ली: एक्ट्रेस-सिंगर सबा आज़ाद, जिन्हें हालिया सीरीज़ हूज़ योर गाइनैक में एहम किरदार में देखा गया था, पिछले कुछ सालों से एक्टर ऋतिक रोशन को डेट कर रहे हैं। शुक्रवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक जिम सेल्फी साझा की, जिसने दीया मिर्जा, शिबानी दांडेकर और कई सेलेब्स का ध्यान अपनी ओर खींचा।

  • सबा आज़ाद ने जिम से शेयर की पोस्ट
  • इन सेलेब्स ने किया पोस्ट पर रिएक्ट
  • ऋतिक के साथ अपने रिश्ते पर सबा

Love Aaj Kal की एक्ट्रेस Aarushi Sharma ने रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर से जोड़ा रिश्ता

डाइट का किया जिक्र

जिम में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, क्रॉप टॉप में अपने एब्स दिखाते हुए, एक्ट्रेस ने घी खाने और अपने आहार के बारे में भी बताया। सबा ने अपने कैप्शन में लिखा, “मुझे अपनी रोटियां 2 के गुणक में और घी के साथ पसंद हैं। धन्यवाद। अब मैं आमतौर पर जिम से पोस्ट नहीं करती हूं लेकिन इस हफ्ते रोशनी बहुत अच्छी है, अरे, क्योंकि यह चालू नहीं है ग्राम का मतलब यह नहीं है कि इसका अस्तित्व नहीं है…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

Love Aaj Kal की एक्ट्रेस Aarushi Sharma ने रचाई शादी, इस कास्टिंग डायरेक्टर से जोड़ा रिश्ता

पोस्ट पर रिएक्शन

पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद फैंस इस तस्वीर पर रिएक्ट करने के लिए कमेंट सेक्शन में कूद पड़े। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा, “काश नेमसेक भी इससे मेल खाता, हाहाहा। बहुत बढ़िया..” शिबानी दांडेकर ने लिखा, “ओह हां मैम (फायर इमोजी)।” एक और ने लिखा है, “कमाल लग रही है, ऐसा नहीं लग रहा है कि आपने रोटियां ज्यादा खा लीं।” दीया मिर्जा ने लिखा, “गोल्स (फायर इमोजी)।” ऋतिक की चचेरी बहन और उभरती हुई एक्ट्रेस पश्मीना रोशन ने भी लिखा, “DAYMNNNNNNNN (फायर इमोजी)।”

Bajrangi Bhaijaan 2 की हुई अनाउंसमेंट! फिल्म को लेकर हुआ बड़ा खुलासा – Indianews

ऋतिक के साथ डेटिंग पर सबा 

पिछले साल, सबा ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से निपटने के साथ-साथ ऋतिक के साथ अपने रिश्ते के कारण पापराज़ी का ध्यान आकर्षित करने के बारे में बात की थी। 2023 में अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने कहा, “मैं एक बहुत ही निजी व्यक्ति हूं, मेरे आसपास हर कोई इसकी गारंटी देगा। मैं मुश्किल से बाहर निकलती हूं, मुझे घर पर रहना पसंद है। इसलिए, शुरुआत में यह बहुत चुनौतीपूर्ण था। यह था डरावना। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैंने इस तरह से उजागर महसूस किया जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया था। हालांकि, आप समझते हैं और सहानुभूति रखते हैं कि मैं शायद पापराज़ी संस्कृति से संबंधित नहीं हूं लेकिन वह व्यक्ति जो फोटो ले रहा है वह अपना काम कर रहा है बाजार में जो कई लोगों के जीवन के बारे में उत्सुक है, वह उस स्थान को भर रहा है और अपना काम कर रहा हूं।

Mukesh Ambani’s 67th Birthday: 67वें जन्मदिन पर बेटे के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Suhana Khan का हुआ ब्रेकअप, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Agastya Nanda की मां श्वेता नंदा ने किया रिएक्ट -Indianews
रेवन्ना केस में हुई एक और खुलासा, सबूत मिटाने के लिए किया महिला का अपहरण
एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
ADVERTISEMENT