होम / Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन को जेल में से ही मारने के लिए जाल बिछा रहा पति आदिल

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन को जेल में से ही मारने के लिए जाल बिछा रहा पति आदिल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 17, 2023, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rakhi Sawant, दिल्ली: टीवी की ‘ड्रामा क्वीन’ कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से बीते दिनों चोरी चुपके से शादी कर ली थी, और शादी के बाद से लगातार राखी मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियों में बनी हुई थी। और अब एक बार फिर से राखी आदिल खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर सु्र्खियां बटोर रही है।

दरअसल बता दें, राखी ने दूसरे पति आदिल खान को कई आरोपों के गुनाह में सलाखों के पीछ भेज दिया है। जिसके बाद राखी आए दिन चौंकाने वाले खुलासे करती रहती हैं। और अब एक और खुलासा कर दावा किया है कि मैसूर जेल में बंद उनके पति आदिल खान दुर्रानी उनहें जेल से ही उन्हें एक शख्स को उनका मर्डर करने की सुपारी दी है।

आदिल ने दी जेल से राखी की सुपारी?

बता दें, हाल ही में राखी ने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया, मैं दुश्मनों से बचने के लिए रोज दुआएं पढ़ रही हूं। आदिल मुझे मारने की प्लानिंग कर रहा है। उसने जेल से एक हत्यारे को मेरी मौत की सुपारी दी है। मुझे यकीन है कि अल्लाह मेरी दुआ कुबूल करेगा। तुम मुझे नहीं मार सकते। तुम ऐसा क्यों करना चाहते हो? प्रॉपर्टी और बदला लेने के लिए?

 जेल से आदिल करता है फोन

साथ ही आगे राखी बताती है,  की आदिल उनहे रोज फोन करता है और वह रोज उनसे कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, मुझे वापस ले लो। लेकिन मैंने उससे कह दिया है कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है लेकिन मुझसे दूर रहो।

यह भी पढ़ें: इवेंट में खाली बैग ले जाने पर नेटिजन्स ने आलिया को किया ट्रोल, फोटो देखें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Coastal Road: मुंबई के कोस्टल रोड टनल में होने लगा रिसाव, 2 महीने पहले ही हुआ था उद्घाटन-Indianews
Donald Trump: ‘अमेरिका के लिए खतरनाक दिन’, ट्रम्प ने हश मनी ट्रायल में अंतिम बहस शुरू होने पर दी प्रतिक्रिया- Indianews
Pandemic Preparedness: कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक होगी अगली महामारी, ब्रिटेन के मुख्य वैज्ञानिक ने दी ये बड़ी चेतावनी -Indianews
British Tourist: थाईलैंड में बाउंसरों ने ब्रिटिश पर्यटकों पर किया हमला, बूरी तरह से की पिटाई, देखें वीडियो-Indianews
China: लड़के ने नहीं किया पूरा काम, गुस्से में पिता ने अनार फेंक मारा, डॉक्टरों ने बताया यह होश उड़ाने वाली बात- Indianews
Mount Everest: एवरेस्ट फतेह करने की चाह ने ले ली भारतीय पर्वतारोही बंशीलाल की जान, लौटने के दौरान हुई मौत -Indianews
China: चीन ने कंबोडिया के साथ किया संयुक्त सैन्य अभ्यास, रोबोट कुत्ता रहा आकर्षण का केंद्र-Indianews
ADVERTISEMENT