होम / चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालाइज्ड? Alia Bhatt ये बातें सुनकर हुई आगबबूला, गलत बोटॉक्स पर किया खुलासा

चेहरे का एक हिस्सा हुआ पैरालाइज्ड? Alia Bhatt ये बातें सुनकर हुई आगबबूला, गलत बोटॉक्स पर किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2024, 2:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Alia Bhatt Slams Trolls Who Made Big Claims About Face: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की क्वीन हैं। सुपरहिट हीरोइन से लेकर दो साल की बेटी राहा (Raha) की मां के रूप में अपने पेशेवर और निजी जीवन में उत्कृष्टता हासिल करने तक। आलिया, हर दूसरी अभिनेत्री की तरह, अक्सर किसी ना किसी कारण से ट्रोल का निशाना बनती हैं। आमतौर पर, वो इस बारे में शांत रहती हैं, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने उन ट्रोल्स पर जमकर निशाना साधा, जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया और उनके बारे में बड़े-बड़े दावे किए।

आलिया भट्ट ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए नोट शेयर किया है, जिन्होंने दावा किया कि उन्होंने बोटॉक्स और दूसरे कॉस्मेटिक प्रोसीजर करवाए हैं। उन्होंने अपने ‘बोलने के अजीब तरीके’ और टेढ़ी मुस्कान का मज़ाक उड़ाने वाले रैंडम वीडियो और आर्टिकल्स को आड़े हाथों लिया।

4 बच्चों और 2 बीवियों के बाद मशहूर यूट्यूबर Armaan Malik ने की तीसरी शादी? इन तस्वीरों से सामने आ गया चौंकाने वाला सच – India News

आलिया ने नोट में लिखा, “कॉस्मेटिक करेक्शन या सर्जरी करवाने वाले किसी भी व्यक्ति के प्रति बिल्कुल भी जजमेंट नहीं-आपका शरीर, आपकी पसंद। लेकिन वाह, यह हास्यास्पद से भी परे है! इधर-उधर घूम रहे रैंडम वीडियो में दावा किया गया है कि मैंने बोटॉक्स गलत करवाया है (और कई क्लिकबेट आर्टिकल्स)- आपके हिसाब से मेरी ‘मुस्कुराहट टेढ़ी है’ और ‘बोलने का अजीब तरीका’ है।”

आलिया ने आगे लिखा, “यह एक मानवीय चेहरे के बारे में आपकी अति आलोचनात्मक, सूक्ष्म राय है। और अब आप आत्मविश्वास से “वैज्ञानिक” स्पष्टीकरण दे रहे हैं, दावा कर रहे हैं कि मैं एक तरफ से पैरालाइज्ड हूं? क्या आप मजाक कर रहे हैं? ये गंभीर दावे हैं जिन्हें बिना किसी सबूत, पुष्टि और समर्थन के बिल्कुल भी नहीं होने के बावजूद लापरवाही से फेंका जा रहा है।”

Salman Khan ने की थी सुलह की कोशिश, गैंगस्टर बिश्नोई के भाई ने लीक किया ब्लैंक चेक वाला राज – India News

आलिया भट्ट ने महिलाओं के लिए कही ये बातें

आलिया ने इसके आगे कहा, “और सबसे दुखद बात? इस तरह के बहुत से निर्णय दूसरी महिलाओं से आते हैं। “जीओ और जीने दो” का क्या हुआ? “हर किसी को अपनी पसंद का अधिकार है” का क्या हुआ? इसके बजाय, हम एक-दूसरे को तोड़ने के इतने आदी हो गए हैं कि यह लगभग सामान्य हो गया है। इस बीच, इंटरनेट द्वारा बनाई गई स्क्रिप्ट के साथ पूरी तरह से मनोरंजन का एक और दिन है।”

आलिया ने लिखा, “आइए एक मिनट के लिए उस बेतुके लेंस को संबोधित करें जिसके माध्यम से महिलाओं को इंटरनेट पर जज किया जाता है और ऑब्जेक्टिफाइड किया जाता है- हमारे चेहरे, शरीर, निजी जीवन, यहां तक ​​कि हमारे बंप (!!!) भी आलोचना के लिए हैं। हमें व्यक्तित्व का जश्न मनाना चाहिए, ना कि उसे माइक्रोस्कोप के नीचे फाड़ना चाहिए। इस तरह के निर्णय अवास्तविक मानकों को बनाए रखते हैं, जिससे लोगों को ऐसा लगता है कि वो कभी भी “पर्याप्त” नहीं हैं। यह नुकसानदेह है, और यह थका देने वाला है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.