होम / 'मैं तो बहुत दूर हूं…' Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का रिएक्शन

'मैं तो बहुत दूर हूं…' Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का रिएक्शन

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Elvish Yadav-Munawar Faruqui, दिल्ली: रविवार शाम को बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के मामले में एक्ट 1972 के तहत गिरफ्तार कर लिया हैं। रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि यूट्यूबर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत से गुजरना होगा। यादव की गिरफ्तारी के बाद, मीडिया ने मुनव्वर फारुकी को देखा और उनसे इस खबर पर उनके विचार पूछे और रैपर-कॉमेडियन ने कहा कि उन्हें इस खबर की जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav ने कबूला अपना गुनाह! नशे के ल‍िए मंगवाया था सांपों का जहर

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी

एल्विश यादव की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद रविवार शाम को, मीडिया ने मुनव्वर फारुकी से इस बारे में सवाल किया और उन्होंने बताया कि जब वह काम कर रहे थे तो उनका फोन बंद था और उन्हें इस खबर की जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह बाद में इसकी जांच करेंगे। बिग बॉस 17 के विजेता ने कहा, “भाई आपने बोला तब मुझे मालूम पड़ा, मैं तो शूट पर था, मुझे मालूम नहीं। अंदर आके चेक किया पर फोन बंद है, बैटरी लो की वजह से। पता नहीं मेको क्या सीन चल रहा है।” मैं तो इंटरनेट से बहुत दूर हूं, सोशल मीडिया से, तीन चार दिन से शूट कर रहा हूं।”

ये भी पढ़े-तमन्ना भाटिया से रत्ना पाठक तक, इन सेलेब्स ने लगाया Manish Malhotra की पार्टी में ग्लैमर का तड़का

मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव का कनेक्शन

मुनव्वर फारुकी ने कुछ साल पहले अपने स्टैंड-अप एक्ट के दौरान हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाई थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद से एल्विश यादव और बाकी हिंदू यूट्यूबर्स उनके खिलाफ हो गए। हाल ही में, जब फारुकी और यादव आईएसपीएल मैच के दौरान मिले, तो वे सौहार्दपूर्वक मिले और गले मिले। उन्होंने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं। एल्विश के फैंस को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने फारुकी को गर्मजोशी से गले लगाते हुए धर्म के प्रति उनके समर्पण पर सवाल उठाया।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav ने कबूला अपना गुनाह! नशे के ल‍िए मंगवाया था सांपों का जहर

एल्विश यादव की अपने फैंस से माफ़ी

फारुकी के साथ गले मिलने पर कई कमेंट के बाद, एल्विश को मुनव्वर फारुकी से आकस्मिक रूप से मुलाकात करके उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फैंस से माफी मांगते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड करना पड़ा। वीडियो में, उन्होंने बताया कि वह हमेशा एक सच्चे हिंदू रहेंगे और फारुकी जैसे 100 लोगों का त्याग कर सकते हैं।

ये भी पढ़े-सिद्धू मूसेवाला के भाई का स्वागत करने पहुंचे Gurdas Maan, सिंगर के परिवार से की मुलाकात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT