होम / 'मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…'इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews

'मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…'इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 4, 2024, 7:31 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sobhita Dhulipala: एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपना समय कम क्यों किया है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, उन्होंने ‘कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन’ का सामना करने के बारे में भी खुलकर बात की।

  • इंस्टाग्राम पर ज़्यादा समय नहीं बिताने पर एक्ट्रेस
  • “कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन” पर सोभिता
  • ‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी

कोरियाई स्किनकेयर ब्रांड लेनिज ने Sara Tendulkar को नया भारतीय ब्रांड एंबेसडर किया घोषित -Indianews

इंस्टाग्राम पर ज़्यादा समय नहीं बिताने पर एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पर कम समय बिताने के बारे में, सोभिता ने कहा, “ऐसा इसलिए है क्योंकि मैं बहुत संवेदनशील हूँ। अगर मैं कहूँ कि मैं लोगों की बातों से प्रभावित नहीं होती, तो यह झूठ होगा। मैं लोगों की बातों से प्रभावित होती हूँ और मैं ऐसी ही रहना चाहती हूँ। मैं असंवेदनशील नहीं होना चाहती। मैं सब कुछ महसूस करना चाहती हूँ। मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी। इसलिए एक्सपोज़र को सीमित करना ही इसका एक तरीका है।”

पत्नी सुतापा ने Irrfan Khan के पसंदीदा गाने का किया खुलासा, रणबीर-दीपिका के सॉन्ग के लिए कही ये बात -Indianews

“कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन” पर सोभिता

‘कैजुअल ऑब्जेक्टिफिकेशन’ के बारे में बात करते हुए, सोभिता ने कहा, “हम लोगों को कीवर्ड तक सीमित करने में बहुत अच्छे हैं। यह एक ‘हॉट पर्सन’ है, यह एक ‘क्यूट पर्सन’ है, यह एक ‘मज़ेदार पर्सन’ है। जटिलता को समतल करने और लोगों को एक ही बाल्टी में रखने की यह अंतहीन इच्छा केवल एक पीआर कथा का काम करती है। यह वास्तव में व्यक्ति के लिए काफी दमनकारी है। मुझे कई बार कहा गया है कि अधिक ‘स्वादिष्ट’ या कम ‘अप्रत्याशित’ बनो और यह मुझे लगातार खुश करता रहता है।

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews

सोभिता के इंस्टाग्राम के बारे में

सोभिता ने 14 सितंबर, 2015 को इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत की। अब तक उन्होंने 333 पोस्ट शेयर की हैं। एक्ट्रेस के पाँच मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं और वह 479 लोगों को फ़ॉलो कर रहे हैं।

Shaitaan OTT Release: इस दिन ‘शैतान’ ओटीटी पर होगी रिलीज, यहां देखें हॉरर थ्रिलर फिल्म की पूरी डीटेल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT