होम / इलियाना डिक्रूज ने अलग-अलग एंगल से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, मिरर सेल्फी में दिखा प्रेग्नेंसी का ग्लो

इलियाना डिक्रूज ने अलग-अलग एंगल से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, मिरर सेल्फी में दिखा प्रेग्नेंसी का ग्लो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 26, 2023, 5:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’Cruz Showed Again Baby Bump, मुंबई: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) इस साल अप्रैल के महीने में अपनी प्रैग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद से ही अपने फैंस को लगातार अपनी पिक्चर्स पोस्ट कर अपडेट दे रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ पिक्चर्स शेयर की है। जिसमें इलियाना ब्लैक आउटफिट में काफी ग्लो करती नजर आ रही हैं। इस दौरान इलियाना ने अलग-अलग एंगल से अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इलियाना ने अलग एंगल से फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपनी कुछ पिक्चर्स फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने ये फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अलग-अलग एंगल से ली गईं पिक्चर्स शेयर की हैं, जिनमें उनपर प्रेग्नेंसी का ग्लो देखते ही बन रहा है। इस दौरान इलियाना ब्लैक क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में नजर आ रही हैं।

पहली पिक्चर में इलियाना ने मिरर की तरफ मुंह किया हुआ है। जबकि दूसरी पिक्चर में इलियाना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करने के लिए अपना एंगल बदल लिया। इन पिक्चर्स के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “ये सब एंगल के बारे में है।”

इलियाना के कैटरीना के भाई को डेट करने की हैं खबरें

बताया गया कि इलियाना डिक्रूज कुछ साल पहले एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में रहने की खबर थीं। इलियाना ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर नीबोन को “बेस्ड हबी” के रूप में भी मेंशन किया था, जबकि ये क्लियर नहीं था कि दोनों शादीशुदा थे या नहीं। 2019 में उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं, हाल ही में ये खबर आई थी कि इलियाना कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रहीं हैं। कटरीना कैफ की मालदीव वकेशन वाली तस्वीरों में उनकी फैमिली के बीच इलियाना भी नज़र आई थीं। कॉफी विद करण सीजन 7 के एक एपिसोड में करण जौहर ने इनके रिश्ते को कंफर्म भी किया था।

अप्रैल में अनाउंस की थी प्रेग्नेंसी

बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना ने 8 अप्रैल 2023 को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस दौरान उन्होंने दो क्यूट पिक्चर्स शेयर कर लिखा था, “और इसलिए एडवेंचर शुरू होता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT