होम / Ileana D'Cruz: इलियाना डिक्रूज ने शेयर की गर्भावस्था के दिनों की तस्वीर, लिखी ये बात

Ileana D'Cruz: इलियाना डिक्रूज ने शेयर की गर्भावस्था के दिनों की तस्वीर, लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 26, 2023, 11:51 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Ileana D’Cruz, दिल्ली: इलियाना डिक्रूज इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे कोआ फीनिक्स डोलन स्वागत किया हैं। अपनी गर्भावस्था के दौरान, वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहीं और अपने सफर के बारे में अपडेट देती रहीं थी। हाल ही में, उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दिनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक साल बाद अपने बेटे को देखकर अवास्तविक महसूस कर रही थीं।

इलियाना डिक्रूज ने दिखाई गर्भावस्था की झलक

एक्ट्रेस ने रविवार, 26 नवंबर को इंस्टाग्राम पर एक साल पहले का वह पल साझा किया जब वह गर्भवती थीं। मोनोक्रोम शॉट में इलियाना साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं। कैप्शन में, इलियाना ने अपनी गर्भावस्था के पलों को याद करते हुए कहा, “आज से एक साल पहले, मेरा छोटा बच्चा मेरे अंदर पल रहे एक छोटे से खसखस ​​के बीज के आकार का था। मुझे याद है मेरे अंदर चल रही भावनाएँ, उत्साह, घबराहट, उसकी रक्षा करने और उसे सुरक्षित रखने की अत्यधिक आवश्यकता।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

बच्चे की शेयर की झलक

अगस्त में, इलियाना ने अपने बेटे के जन्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर साझा की। पोस्ट में उनके बच्चे की पहली तस्वीर दिखाई गई, ये एक मोनोक्रोम क्लिक जो उसे गहरी नींद में कैद कर रहा है। फोटो के साथ, उन्होंने कोआ फीनिक्स डोलन नाम का खुलासा किया और उसकी जन्मतिथि 1 अगस्त, 2023 बताई। कैप्शन में, इलियाना ने लिखा, “कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि दुनिया में अपने प्यारे लड़के का स्वागत करते हुए हम कितने खुश हैं… दिल से परे भरा हुआ।”

अकेले पालन-पोषण नहीं कर रही हैं इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज़, जिन्होंने काफी समय तक अपने शादी और अपने बच्चे के पिता की पहचान को निजी रखा था, ने अपनी डेट की रात की तस्वीरों के माध्यम से उसे दुनिया के सामने प्रकट किया। हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत में, इलियाना ने बताया कि वह अपने बेटे का अकेले पालन-पोषण नहीं कर रही हैं और उन्होंने अपने ‘बेबी डैडी’ माइकल डोलन के साथ एक तस्वीर साझा की।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sushil Modi Dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित
Twinkle Khanna ने आरव को जन्म देने के बाद अपने परिवर्तन के बारे में किया खुलासा, Akshay Kumar संग पेरेंटिंग की चुनौतियों को किया याद -Indianews
PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चौथे चरण में 62 फीसदी से ज्यादा वोटिंग, जानें सबसे ज्यादा कहां पड़े वोट Indianews
तूफान के बाद…, LSG के मालिक संग पति KL Rahul के वायरल वीडियो के बीच Athiya Shetty ने किया क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
ADVERTISEMENT