होम / इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे कोआ फिनिक्स की क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- 'पीकाबू'

इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे कोआ फिनिक्स की क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- 'पीकाबू'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2023, 9:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ileana D’cruz Shared Son’s Photo: पहली बार मां बनी एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। इलियाना इन दिनों अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम कोआ फिनिक्स डोलन (Koa Phoenix Dolan) रखा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां पर वो अपने बेटे और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इलियाना ने कई बार अपने प्रेगनेंसी फेज का एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया। अब इसी बीच इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे के पैर की एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे कोआ के एक पैर की फोटो पोस्ट की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ ‘पीकाबू’ लिखा है।

पोस्ट की थी बेटे कोआ की फोटो

इलियाना डिक्रूज ने 5 अगस्त को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ अपने मां बनने की खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने अपने बेटे की एक फोटो पोस्ट करते हुए अपने बेटे का नाम भी रिवील कर दिया था। उनके बेटे का जन्म 1 अगस्त को हुआ था।

बेटे के जन्म के बाद मिस्ट्री मैन का चेहरा किया था रिवील

बता दें कि एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अब तक शादी नहीं की है, लेकिन वो लंबे समय से एक मिस्ट्री मैन को डेट कर रही थीं। बेटे के जन्म के बाद इलियाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने पार्टनर का चेहरा फैंस को दिखाया था। उनके मिस्ट्री मैन का नाम माइकल डोलन है, जो कि इलियाना के बच्चे के पिता हैं।

इलियाना डिक्रूज की आने वाली फिल्में

इलियाना डिक्रूज के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद ‘मैं तेरा हीरो’, ‘रुस्तम’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अब इलियाना ने एक्टर रणदीप हुडा के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा वो अनटार्टल्ड शीर्षा गुहा फिल्म में भी नजर आएंगी।

 

Read Also: हिमाचल लैंड स्लाइड में फंस गए थे एक्टर राकेश बेदी, पत्थर हटाने में लटकी उंगली, दर्दनाक किस्सा किया शेयर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT