होम / Salman Khan फायरिंग मामले में पुलिस ने हाथ लगी शूटरों की बाइक, पड़ोसियों ने कही ये बात -Indianews

Salman Khan फायरिंग मामले में पुलिस ने हाथ लगी शूटरों की बाइक, पड़ोसियों ने कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 15, 2024, 11:16 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan, दिल्ली: 14 अप्रैल, 2024 को सुबह-सुबह दो बाइक सवार लोगों ने सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की। शूटर मोटरसाइकिल पर थे और एक्टर के घर के बाहर चार बार गोलीबारी की। जैसे ही पुलिस को घटना के बारे में बताया गया, एक एफआईआर दर्ज की गई और जासूसों और फोरेंसिक एक्सपर्ट की एक टीम चीजों की जांच करने में लग गई।जिसके बाद एक सीसीटिवी फुटेज भी सामने आई जिसमें दो बाईकसवारों को गोली चलाकर वहा से रवाना होते देखा जा सकता हैं। अब इस केस में एक नई कामयाबी हाथ लगी हैं, जिसमें बाइकसवार के पहचान और बाइक का पता चला हैं।

  • पुलिस ने हाथ लगी शूटरों की बाइक
  • पड़ोसियों ने दी एक्टर की अपडेट
  • पिता सलीम खान ने भी कही ये बात

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग पर CM शिंदे का बयान, कड़ी कार्रवाई करने की कही बात -Indianews

बाइक के मालिक से पूछताछ जारी

घटना पर ताजा अपडेट देते हुए बताया गया कि बाइक, जिसका इस्तेमाल दोनों शूटरों ने किया था, को रविवार को मुंबई पुलिस ने जब्त कर लिया, जबकि आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस की जब्त की गई बाइक रायगढ़ जिले की थी और सेकेंड हैंड गाड़ी थी। पुलिस ने बाइक के पहले मालिक की पहचान कर ली है और फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है।पीटीआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि माना जा रहा है कि दोनों संदिग्धों में से एक गुरुग्राम का अपराधी है। वह हरियाणा में कई हत्याओं और डकैतियों के लिए वांछित है और मार्च में एक व्यापारी सचिन मुंजाल की हत्या में भी संदिग्ध है। बताया जाता है कि संदिग्ध का गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ से गहरा संबंध है।

KKR की जीत पर झूमे Shah Rukh Khan, बेटे अबराम के साथ फैंस का बढ़ाया जोश-Indianews

पड़ोसी प्रेम सोनी ने दी अपडेट 

एक इंटरव्यू में प्रेम सोनी ने खुलासा किया कि हालांकि उन्होंने शूटिंग के बाद सलमान खान से बात नहीं की है, लेकिन एक्टर ‘बिल्कुल ठीक’ हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि हर चीज का ध्यान रखा जा रहा है और उन्होंने सभी को यह भी आश्वासन दिया कि चीजें नियंत्रण में हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। उसी इमारत में रहने वाले प्रेम सोनी ने कहा कि यह उन सभी के लिए चिंताजनक है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अधिकारी इसका ख्याल रख रहे हैं और वे सभी सुरक्षित हैं।

वाराणसी में पूजा-अर्चना करने पहुंचे Ranveer Singh-Kriti Sanon, मनीष मल्होत्रा भी हुए शामिल -Indianews

फायरिंग की घटना पर सलीम खान का रिएक्शन

घटना के बाद, सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपना रिएक्शन साझा किया और मीडिया से बातचीत में कहा, “बताने के लिए कुछ भी नहीं है। वे सिर्फ प्रमोशन चाहते हैं, चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। इसके अलावा, खान के दोस्त राहुल नारायण कनाल ने भी खान के आवास से बाहर निकलते समय पापराज़ी से कहा, “दुआ है ऊपर वाले की (यह भगवान का आशीर्वाद है), भाई सब अच्छे हैं।”

Salman Khan फायरिंग मामले में एक शूटर की हुई पहचान, बिश्नोई गैंग से है खास ताल्लुक -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.