होम / कड़ाके की ठंड में Disha Patani ने Kalki 2898 AD के सेट से दिखाई झलक, प्रभास संग इटली की सड़कों पर दिए पोज

कड़ाके की ठंड में Disha Patani ने Kalki 2898 AD के सेट से दिखाई झलक, प्रभास संग इटली की सड़कों पर दिए पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 5, 2024, 3:10 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Disha Patani Kalki 2898 AD Photos: बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के अपडेट शेयर करती है। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बता दें कि फिल्म योद्धा में विलेन की भूमिका से ऑडियंस का दिल जीतने के बाद दिशा पाटनी अब जल्द ही मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है, जिस दौरान की तस्वीरें दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

कड़ाके की ठंड में दिशा ने फिल्म के सेट से तस्वीरें की शेयर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने इटली से अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल, आज यानी 5 अप्रैल 2024 को दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियो शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहीं हैं। उन्होंने फिल्म कल्कि 2898 एडी के शूट से कई झलकियां दिखाई हैं और वो भी सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ। रिलीज से पहले दिशा पाटनी ने फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं।

Ranbir Kapoor की Ramayana की स्टारकास्ट का हुआ खुलासा, सुभाष घई ने निर्देशक की घोषणा से पहले लगाई मोहर – India News

पहली वीडियो में दिशा को समंदर किनारे कड़क ठंड में शूट करते हुए देखा जा सकता है। वह कम्बल ओढ़े अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दिशा, प्रभास के साथ दिखाई दे रहीं हैं। दोनों ने बैक साइड से पोज दिया है। इसके अलावा कार में मेकअप करवाने, प्रभास के साथ सेल्फी लेने, इटली की सड़कों पर घूमने और सेट पर पोज देने तक, दिशा ने कल्कि 2898 एडी के सेट से कई झलकियां दिखाई हैं। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा “इटली फोटो डम्प। कल्कि 2898। बहुत ठंड थी।”

सुभाष घई ने Ramayana टीम के लिए किया खास पोस्ट, Ranbir Kapoor की फिल्म को दी शुभकामनाएं – India News

No Entry 2 में इन तीन एक्ट्रेस की हुई एंट्री, Varun-Diljit-Arjun संग पहली बार करेंगी रोमांस – India News

इस दिन रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी

नाग अश्विन निर्देशित कल्कि 2898 एडी अगले महीने यानी 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है, लेकिन अभी तक मेकर्स ने कोई हिंट नहीं दिया है। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई देगें।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT