होम / Ind vs Pak 2023: टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची Urvashi Rautela, मैच का उठाया लुफ्त

Ind vs Pak 2023: टीम इंडिया को चीयर करने पहुंची Urvashi Rautela, मैच का उठाया लुफ्त

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 14, 2023, 6:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela Video, Ind vs Pak 2023: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया को चीयर करने के लिए बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अहमदाबाद के स्टेडियम में पहुंच गई हैं। इस मौके का एक लेटेस्ट वीडियो उर्वशी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब उर्वशी रौतेला का ये वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है।

उर्वशी रौतेला ने शेयर किया ये वीडियो

आपको बता दें कि क्रिकेट के प्रति उर्वशी रौतेला का लगाव जगजाहिर है। ऐसे में भारत बनाम पाकिस्तान के इस वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्पॉट हुईं उर्वशी ने एक बार से फिर इस खेल लिए अपनी दीवानगी दिखा दी है। शनिवार, 14 अक्तूबर को उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में उर्वशी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नजर आ रही हैं। 1 लाख से ज्यादा दर्शकों से खचा-खच भरे इस स्टेडियम में उर्वशी इंडिया और पाकिस्तान की इस भिड़ंत का लुत्फ उठाती दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने ब्लू कलर की स्टाइलिश ड्रेस को पहन रखा है, जो ये बताने के लिए काफी है कि वो टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए यहां पहुंची हैं।

बता दें कि पाकिस्तान के साथ इस मुकाबले में टीम इंडिया अब तक आगे चल रही है, जिसके चलते उर्वशी काफी खुश दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

क्रिकेट से उर्वशी रौतेला को है प्यार

ये पहला मौका नहीं है, जब उर्वशी रौतेला किसी क्रिकेट मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची हैं। इससे पहले साल 2021 के टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी उर्वशी को यूएई के स्टेडिमय में स्पॉट किया गया था। बीते साल ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के समय भी उर्वशी रौतेला टीम इंडिया को चीयर करती नजर आई थीं।

 

Read Also: Priyanka Chopra की बेटी मालती के क्यूटनेस के दीवाने हुए फैंस, पापा के कॉन्सर्ट में स्टेज पर जाकर किया ये काम (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Naresh Goyal: नरेश गोयल ने दायर की मेडिकल बेल के लिए याचिका, कैंसर पीड़ित पति-पत्नी के पास बचे हैं इतने दिन -India News
 Maa Kali Upay: शनिवार के दिन करें ये उपाय, खुश होंगी मां काली, सभी समस्याएं होंगी छू मंतर- Indianews
TN TRB Recruitment 2024: असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती के लिए आवेदन का डेट बढ़ा, जानिए कब है आखिरी तिथि-Indianews
Vastu Tips: किसी से ये चीजें न लें उधार बढ़ सकती हैं आपकी मुश्किलें, क्या कहता है वास्तु शास्त्र- Indianews
Car Washing: दुबई में गाड़ी गंदी होने पर देना पड़ता है भारी जुर्माना, जानिए इसके पीछे की ये खास वजह-Indianews
Car Care Tips: गर्मियों में ऐसे रखें अपनी कार का ख्याल, इन तरीकों से रहेगी हमेशा कूल-Indianews
MI vs KKR: कोलकाता ने MI को 24 रनों से चटाई धूल, मुंबई की प्लेऑफ में जाने की उम्मीद खत्म! -India News
ADVERTISEMENT