होम / इंस्टा कोलैबोरेशन Ragini Khanna को पड़ा महंगा, फैंस से कही ये बात -Indianews

इंस्टा कोलैबोरेशन Ragini Khanna को पड़ा महंगा, फैंस से कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 3, 2024, 1:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ragini Khanna: रागिनी खन्ना इंस्टाग्राम पर एक फैन पोस्ट पर कोलाबोरेशन रिक्वेस्ट स्वीकार करने के बाद अप्रत्याशित अराजकता में फंस गईं। सोशल मीडिया यूजर जिसका हैंडल chukidarbhadur2.0 है, ने खन्ना के चेहरे को रील में फोटोशॉप किया और दिखाया कि वह ईसाई धर्म अपना रही हैं।

  • इंस्टा कोलाबोरेशन पर रागिनी खन्ना ने दी सफाई
  • मैं पूरी तरह से हिंदू हूँ
  • मैं अपने सभी फैंस से प्यार करती हूँ

अस्पताल में भर्ती हुई कॉमेडियन Bharti Singh, रोते हुए वीडियो किया शेयर -Indianews

इंस्टा कोलाबोरेशन पर रागिनी खन्ना ने दी सफाई

“हालाँकि मैं पंजाबी-हिंदू के रूप में पैदा हुई और पली-बढ़ी, लेकिन मैं कई धर्मों में विश्वास करती हूं और सभी धर्मों में विश्वास करती हूं। मैंने बिना ज्यादा सोचे-समझे कोलाबोरेशन स्वीकार कर लिया, यह मैं नहीं थी जिसने लोगों की धारणा के विपरीत पोस्ट किया, लेकिन साफ तौर से इसका उल्टा असर हुआ,” इसके साछ ही उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि उसने वह क्रिएटिव क्यों बनाया, शायद उसने मुझे चर्च में देखा और सोचा कि मैंने धर्म परिवर्तन कर लिया है, मुझे इसका कारण नहीं पता और मैं उस व्यक्ति को बिल्कुल भी नहीं जानती। और अचानक, मुझे कोलाबोरेशन से हटा दिया गया, इसलिए मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है।”

शानदार लहंगा और कॉर्सेट ब्लाउज़ में रैंप पर उतरी Mira Rajput, इस वजह से हुई ट्रोल -Indianews

हालांकि, अजीब बात यह है कि सोशल मीडिया यूजर ने अपनी अगली पोस्ट में खन्ना को हिजाब पहने हुए दिखाया। जिसपर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, “शायद ईसाई धर्म वाली पोस्ट के बाद लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी, इसलिए उन्होंने कुछ और करने की कोशिश की। मुझे दूसरी पोस्ट के लिए कोई सहयोग अनुरोध नहीं मिला, लेकिन सोशल मीडिया पर आज कल कुछ भी होता है,”

मैं पूरी तरह से हिंदू हूँ

ऐसा कहने के बाद, खन्ना ने जोर देकर कहा कि वह इस पूरी स्थिति को एक रिएक्शन के रूप में नहीं देखना चाहती हैं, और अपनी धार्मिक मान्यताओं को जारी रखेंगी। उन्होंने कहा, “मैं ईसाई धर्म में विश्वास करती हूँ; मैं हर रविवार को चर्च जाती थी। मैं मंदिर और दरगाह भी जाती हूँ। अगर कोई मुझे ईसाई या मुस्लिम के रूप में देखता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है, लेकिन मैं यह साफ करना चाहती हूँ कि मैंने अपना धर्म नहीं बदला है, मैं पूरी तरह से हिंदू हूँ। मैं अपने धर्म से पहले से कहीं ज़्यादा प्यार करती हूँ और दूसरे धर्मों के लिए भी मेरे मन में गहरा सम्मान है,”।

बेटे के जन्म के बाद अब ऐसी दिखती हैं Anushka Sharma, विराट-RCB के प्लेयर्स साथ तस्वीर वायरल -indianews

मैं अपने सभी फैंस से प्यार करती हूँ

वैसे तो इंस्टाग्राम पर सहयोग के लिए अनुरोध स्वीकार करना आजकल एक आम बात हो गई है और कई सेलिब्रिटी अकाउंट भी इसी का अनुसरण कर रहे हैं, लेकिन हमेशा एक सावधानी बरतने की अपेक्षा की जाती है। एक्ट्रेस ने कहा, “बेशक, यह एक सबक है, और मैं अब से निश्चित रूप से अधिक सावधान रहूँगी। मैं अपने सभी फैंस से प्यार करती हूँ और उनका सम्मान करती हूँ, लेकिन अब सहयोग स्वीकार करना एक मुश्किल काम होगा,” उन्होंने कहा, “अगर आप देखें, तो मेरा पूरा पेज ऐसे सहयोगों से भरा पड़ा है। मुझे नहीं पता कि मुझे हर जगह से लगातार इतने सारे अनुरोध क्यों मिल रहे हैं। ईमानदारी से कहूँ, तो मुझे इन संदेशों को अस्वीकार करना पसंद नहीं है, और वैसे भी मैं इंस्टाग्राम पर शायद ही कोई मौलिक सामग्री पोस्ट करती हूँ।”

Kushal Tandon के साथ रिश्ते की खबरों पर Shivangi Joshi ने लगाया ब्रेक, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT