होम / Ira-Nupur Reception: इरा-नुुपुर के रिसेप्शन से सामने आए शाहरुख-आमिर के अनदेखे पल, देखें तस्वीरें

Ira-Nupur Reception: इरा-नुुपुर के रिसेप्शन से सामने आए शाहरुख-आमिर के अनदेखे पल, देखें तस्वीरें

Babli • LAST UPDATED : January 19, 2024, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ira-Nupur Reception, दिल्ली: इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी का जश्न लगातार सभी का ध्यान खींच रहा है। अपने शादी के बाद, जोड़े ने उदयपुर में भव्य उत्सव के साथ अपने मिलन को सेलिब्रेट किया, जिसके बाद मुंबई में सितारों से सजे रिसेप्शन का आयोजन किया गया। जिसमें फिल्म जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुई थी। इरा ने हाल ही में रिसेप्शन से कई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके खास दिन के यादगार पलों की झलक दिखाई गई है, जिसमें आमिर खान और शाहरुख खान भी खुलकर बातचीत करते नजर आए।

इरा-नुपुर के रिसेप्शन की अंदरूनी झलकियां 

शुक्रवार, 19 जनवरी के शुरुआती घंटों में, इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर तस्वीरों की एक एलबम दिखाई, जिसमें मुंबई में उनके हालिया शादी के रिसेप्शन की एक झलक पेश की गई थी। शुरु की तस्वीर में इरा, उनके पति नुपुर और उनके परिवारों की एक तस्वीर दिखाई गई हैं। दुल्हन ने सुनहरे काम से सजा हुआ एक शानदार लाल लहंगा पहना हुआ हैं, जबकि दूल्हे ने एक काली शेरवानी चुनी। नवविवाहित जोड़े के साथ इरा के माता-पिता, आमिर खान और रीना दत्ता और नुपुर की मां, प्रीतम शिखरे भी दिखाई दे रही हैं।

इसके बाद की तस्वीरों में नवविवाहितों के खुशी के पलों को कैद किया गया, जिसमें इरा की खुशी से चमकती और नूपुर की एक खूबसूरत तस्वीर भी शामिल है। एक तस्वीर में, इरा ने एक पौधे को पकड़े हुए किसी को देखते हुए अपनी तस्वीर को मजाकिया अंदाज में कैप्शन दिया, “पौधा सुरक्षित है। मां के साथ। वादा करना। या यह होगा. जल्द ही।” नूपुर की मां के साथ आमिर खान और शाहरुख खान के बीच एक आनंदमय और स्पष्ट बातचीत को कैद किया गया, और इरा के कैप्शन में लिखा था, “एक फ्रेम में इतने सारे सुपरस्टार।”+

इन सेलेब्स के साथ शेयर की तस्वीर

इरा ने नागा चैतन्य के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “हमें वास्तव में एक तस्वीर मिली है! @chayakkineni अब फांसी पर भी चढ़ो।” इसके अलावा, उन्होंने टाइगर श्रॉफ के कुछ स्टाइलिश शॉट्स साझा करते हुए मजाकिया अंदाज में पूछा, “आप हर समय फिल्म के पोस्टर की तरह कैसे दिखते हैं!” @tigerjackieshroff @kishushroff।”

Pic Courtesy: Ira Khan Instagram

गायिका सुनिधि चौहान को नवविवाहित जोड़े और उनके परिवार के साथ मंच पर पोज देते हुए कैद किया गया। इरा ने उस पल को साझा करते हुए कहा, “आपको पोपेय की चीख सुननी चाहिए थी।” नूपुर की माँ की खुशी से उसे देखते हुए एक दिल छू लेने वाली तस्वीर भी पोस्ट की गई, और इरा ने प्यार से कहा, “वह एकमात्र व्यक्ति है जिसे वह अधिक प्यार से देखती है वह है मी !!”

Pic Courtesy: Ira Khan Instagram

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.