होम / क्या नीतू कपूर के परिवार में आ गई है दरार! लोगों संग पोस्ट शेयर कर कहा- ‘पहले जैसा नहीं रहा’

क्या नीतू कपूर के परिवार में आ गई है दरार! लोगों संग पोस्ट शेयर कर कहा- ‘पहले जैसा नहीं रहा’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 19, 2023, 9:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Neetu Kapoor Post on Family: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) इन दिनों सुर्खियों में छा गईं हैं। बता दें कि कपूर फैमिली को इंडस्ट्री की फर्स्ट फैमिली कहा जाता है, इस परिवार का अहम हिस्सा हैं नीतू कपूर की फैमिली। नीतू कपूर की फैमिली में बेटा रणबीर कपूर, बहू आलिया भट्ट, पोती राहा हैं। हाल ही में नीतू कपूर ने अपने परिवार को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है।

नीतू कपूर ने अपने परिवार के लिए शेयर किया पोस्ट

आपको बता दें कि रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर कर उसपर उन्होंने लिखा, “ये कारण है कि अब हमारे परिवार पहले जैसा नहीं रहा। क्योंकि हम उन्हें दफना देते हैं, जो परिवार को संजो कर रखते हैं।”

लोगों का ध्यान नीतू द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर इसलिए भी इतना गया क्योंकि हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया था, जिसमें कंगना बिना नाम लिए एक स्टार कपल पर कटाक्ष करती दिखी थीं। इसके बाद कयास लगने लगे कि वो रणबीर और आलिया की शादी पर तंज कस रही हैं।

कंगना रनौत ने रणबीर और आलिया की शादी पर कसा था तंज

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, “ऐसा तब होता है जब आप एक फिल्म की प्रमोशन के लिए शादी कर बैठते हो। इस एक्टर ने मूवी माफिया के प्रेशर में आकर शादी की। पापा की परी से वो शादी करले बदले में उसे एक फिल्म मिलेगी करने के लिए, अब वो इस फेक मैरिज से छुटकारा पाना चाह रहा है। अब उसे बस अपनी पत्नी और बच्ची का ध्यान रखना चाहिए। ये इंडिया है, यहां शादी एक बार हो गई तो बस हो गई।”

फैमिली ट्रिप में भी नहीं दिखी थीं आलिया और राहा

इससे पहले नीतू कपूर के बर्थडे का मौका था, जब पूरी फैमिली मुंबई से बाहर सेलिब्रेट करने गई थी। इस दौरान नीतू के साथ उनका बेटा और एक्टर रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा और उनकी बेटी समायरा मौजूद थीं। ऐसे में कई लोगों ने नोटिस किया था कि आलिया भट्ट इस वेकेशन पर फैमिली ट्रिप में नजर नहीं आईं।

 

Read Also: भूमि पेडनेकर ने अपने बर्थडे की फोटोज की शेयर, अपने ब्वॉयफ्रेंड और दोस्तों संग गोवा में मनाया जन्मदिन (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT