होम / Hema Malini Comeback: हेमा के कमबैक के बारे में ईशा ने किया खुलासा, देओल परिवार के लिए लकी है 2023

Hema Malini Comeback: हेमा के कमबैक के बारे में ईशा ने किया खुलासा, देओल परिवार के लिए लकी है 2023

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hema Malini Comebackदिल्लीबॉलीवुड के देओल परिवाल के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा। चाहे वह धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनकी शानदार एक्टिंग की तारीफ हो या फिर सनी देओल की ब्लॉक बॉस्टर फिल्म गदर 2 हो। सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही बता दें की सनी देओल के बाद उनका छोटा बेटा राजवीर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

बता दें कि सनी का बेटा फिल्म दोनों से बॉलीवुड में कदम रखने वाला है। इशके साथ ही ईशा देओल की बात करें तो उनकी शॉरेट फिल्म एक दुआ ने भी काफी तारीफें बटोर ली है। इसके बाद अब फैंस को हेमा मालिनी के कमबैक का ही इंतजार है। जिसको लेकर ईशा देओल ने एक हिंट दिया है।

हेमा मालिनी करने वाली है कमबैक

देओल परिवार की कामियाबी देख ईशा देओल भी चाहती है कि उनकी मां हेमा मालिनी भी कमबैक करें। जैसा की हेमा के फैंस जानते है कि एक्ट्रेस को 2020 में रिलीज हुई फिल्म शिमला मिर्च में आखिरी बार देखा गया था। वहीं यह फिल्म शूट होने के 5 सालों बाद रिलीज की गई थी। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने कहा, ईशा ने एक इंटरव्यू में बताया हुए कहा, “मैं अपनी मां को कमबैक के लिए फोर्स कर रही हूं मैं ये हमेशा से कर रही हूं, बल्कि वो भी दोबारा फिल्में करना चाहती हैं”

स्क्रिप्ट को कर रही है चेंक

ईशा देओल ने मीडिया से हुई बातचीत के दौरान हैमा मालिनी के कमबैक के बारें में बात करते हुए बताया कि वह कुछ स्क्रिप्ट को अभा पढ़ रही है और जल्द ही फिल्मी दुनिया में वापसी करना चाहती है। इसको लेकर ईशा ने कहा, “वह एक अच्छे रोल और स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। वह उस तरह की इंसान हैं जो कुछ बहुत अच्छा आने पर ही हां कहेंगी और कैमरा के सामने जाएंगी। अगर किसी के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो उन्हें कॉल करें”

धर्मेंद्र लेते है सब कि राय

ईशा ने पिता के बारें में बात करते हुए कहा कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से पहले धर्मेंद ने सभी की राए ली थी। उन्होंने कहा, “जब भी मेरे पिता कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करते हैं तो वह हमे अपने लुक टेस्ट और कॉस्ट्यूम के फोटोज दिखाते हैं। उन्होंने ताज के टाइम भी ऐसा ही किया था। उनमें अभी भी वो बच्चों की तरह एक्साइटमेंट है”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT