होम / Money Laundering Case: दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में फिर हुई जैकलीन की पेशी, 200 करोड़ की उगाही मामले से है कनेक्शन

Money Laundering Case: दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में फिर हुई जैकलीन की पेशी, 200 करोड़ की उगाही मामले से है कनेक्शन

Simran Singh • LAST UPDATED : July 5, 2023, 1:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Money Laundering Case, दिल्ली: काफी लबें समय से बॉलीवुड और अंडपवल्र्ड का रिश्ता चलता आ रहा है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री और अभी के समय में तिहाड़ जेल में बंद महाठग से रिश्ता रखने वाली जैकलीन फर्नांडिस बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हुईं थी। इस मामले में उन्हें महाठग यानी की सुकेश चंद्रशेखर के ₹200 करोड़ के उगाही मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया था।

बता दें की मनी लॉन्ड्रिंग केस मामला, जिसमें महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम आया था। इसके बाद जांच एजेंसियों द्वारा केस की जांच शुरु कि गई। जिसके बाद से ही सुकेश पुलिश रडार में आ चुका था और सुकेश के साथ रिश्ता होने की वजह से जैकलीन को भी इस मामले में रडार पर रखा गया था। इससे पहले भी उको धन शोधन में पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया गया था। इस मामले के अदंर सुक्श द्वारा बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देने के लिए भी जाना जाता है। इसके साथ ही बता दें की सुक्श को ठगी, एक्सटॉर्शन, जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग जैसे केस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। इसके अलावा सुकेश पर रसूखदार लोगों से ठगी का अरोप भी लगाया था।

इस समय की बात करें तो सुकेश अभी तिहाड़ जेल में बंद है। इसके अलावा वह कई बार आप नेताओं ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की वजह से सुर्खियों भी बटोरी है।

सुर्खियों में बनी रहती है जैकलीन

इसके साथ ही बता दें की सुकेश मामले के अलावा जैकलीन कई और बातों को लेकर भी चरेचा में बनी रहती हैं। जिसमें से अ​र्थिक राजधानी मुंबई में आलीशान घर खरीदना भी शामिल है। वहीं बात दें की उनके नए घर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर सलमान खान का घर भी है। इसके अलावा शाहरुख खान का घर भी आसपास ही आता है।

 

ये भी पढ़े: अपने प्यार और करियर के बारे में रेखा ने की बात, हटाया राज से पर्दा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.